कानपुर। सनी लियोनी ने बीते दिन अपने जुड़वा बेटों का बर्थडे काफी सिंपल तरीके से मनाया। सनी के दोनों बेटे अशर और नोह का ये पहला जन्मदिन है। उनका जन्म सेरोगेसी से 11 फरवरी को बीते साल हुआ था। वहीं सनी अपने पति डेनियल वेबर संग घर के गार्डन में ही बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थीं। सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपने पूरे परिवार के साथ बेबी ब्वाॅय के जन्मदिन पर मस्ती करती दिख रही हैं। इस वीडियो में दोनों बच्चे अपने अलग-अलग बर्थडे केक के साथ खेल रहे हैं। सनी ने वीडियो के जरिए इंस्टा पर दोनों बेटों के बर्थडे की कुछ खास तस्वीरें साझा की हैं। वहीं इसके साथ उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। जानें उन्होंने पोस्ट में क्या लिखा।
तस्वीरें: बेटों के पहले बर्थडे पर सनी लियोनी ने जम कर मचाया धमाल,इमोशनल हो कही ये बात
जिंदगी में खुश रहने का मंत्र साझा किया
सनी ने बर्थडे की तस्वीरों के साथ एक इमोशनल पोस्ट लिखा, 'शब्द इस फीलिंग को कभी बयां नहीं कर सकते पर मैं कोशिश कर सकती हूं। अशर और नोह के साथ बीता एक साल सबसे खूबसूरत रहा। निशा भी बहुत अच्छी बड़ी बहन है। तुम सब मेरी जिंदगी की आस हो और हर सुबह मेरे जागने की वजह भी। तुम सबकी मुस्कुराहट, गले लगना, प्यार करना, रोना हर एक चीज मेरे लिए किसी खुशी से कम नहीं। जिंदगी में खुश रहने का मेरा मंत्र बस यही है कि अपना हर एक पल अपने परिवार के साथ इंज्वाॅय करें।' सनी के वीडियो में उनके बेटे केक के साथ ऐसे खेल रहे हैं कि पूरी तरह से वो केक में लिपटे दिखे। हलांकि जो भी हो पर दोनों कफी क्यूट लग रहे हैं।
तस्वीरें: बेटों के पहले बर्थडे पर सनी लियोनी ने जम कर मचाया धमाल,इमोशनल हो कही ये बात
सनी लियोनी इन दिनों इस काम में हैं व्यस्त
वहीं सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी हाल ही में फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के 2019 कैलेंडर के फोटोशूट में नजर आई थीं। वहीं सनी के हाल ही में किसी फिल्म में नजर आने के कोई आसार नहीं है। हालांकि सनी ने कुछ दिनों पहले ही अपने पति डेनियल के साथ हैंडकफ चैलेंज लिया था और उसका एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में उनका हाथ अपने पति के हाथ के साथ बंधा हुआ है और दोनों एक-दूसरे के साथ जिम में पूरा टाइम कैसे स्पेंड किए और एक-दूसरे के साथ जिमिंग के दौरान मस्ती और प्यार करते भी नजर आए।
तस्वीरें: बेटों के पहले बर्थडे पर सनी लियोनी ने जम कर मचाया धमाल,इमोशनल हो कही ये बात

डब्बू रत्नानी के 2019 कैलेंडर की ये तस्वीरें देखीं क्या, सनी लियोनी से लेकर कार्तिक आर्यन तक दिखे हाॅट


तो इस वजह से करीना पति सैफ को मिलवाना चाहती हैं सनी लियोनी के हसबैंड डेनियल से

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk