features@inext.co.in

KANPUR: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों फिल्मों में तो कम नजर आ रही हैं, लेकिन टेलीविजन और वेब सीरीज के जरिए लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सनी लियोनी ने अपने करोड़ों फैन्स से मदद की अपील की है। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने तीनों बच्चों (निशा, अशर और नोआ) के मामा प्रभाकर के लिए दुनियाभर के लोगों से आर्थिक मदद मांगी हैं।
सनी लियोनी ने लिखा इमोशनल पोस्ट,दुनियाभर के फैंस से मांगी ये मदद
कौन हैं प्रभाकर
प्रभाकर वो शख्स हैं जो सनी लियोनी के बच्चों की देखभाल किया करते थे। एक इमोशनल पोस्ट लिखकर सनी ने अपने फैन्स से प्रभाकर के इलाज के लिए रुपए जुटाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि प्रभाकर उनके तीनों बच्चों के मामा हैं, जो लंबे वक्त से इनकी देखभाल कर रहे थे। लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और वह अस्पताल में भर्ती हुए। गलत तरीके से इलाज होने की वजह से उनकी हालत और खराब हो गई। जानकारी लगते ही सनी और उनके पति डेनियल ने प्रभाकर को एक अच्छे अस्पताल में भर्ती करा कर, उनका इलाज सही ढंग से कराया।
सनी लियोनी ने लिखा इमोशनल पोस्ट,दुनियाभर के फैंस से मांगी ये मदद
किडनी ट्रांसप्लांट की है जरूरत
पिछले एक साल में उनकी हालत में सुधार भी आया लेकिन अब उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सक्त जरुरत है। इस पर उन्हें लोगों से अलग-अलग रिएक्शन मिले। कुछ लोगों ने सनी की दरियादिली की तारीफ की, जबकि कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।   बता दें, सनी की जिंदगी पर बनी वेब सीरीज करणजीत कौर दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। इसके अलावा वह एक टीवी शो को होस्ट कर रही हैं।

पति डेनियल और बेटी संग इस तस्वीर को लेकर सनी लियोनी हो गईं ट्रोल, यूजर बोले कुछ तो शर्म करो

आप भी सनी लियोनी के साथ जाना चाहते हैं लंच डेट पर, तो बस करना होगा ये छोटा सा काम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk