-स्कूटी सवार चोर 5 फरवरी से चोरी कर रहे थे ग्रिल, सीसीटीवी में हुआ था कैद

-तीन दिन में चोर ने कॉलोनी के घरों के आगे लगी करीब दो दर्जन चोरी कर ली थी ग्रिल

BAREILLY :

सुपर सिटी के सुपर चोर को पुलिस ने थर्सडे हिरासत में ले लिया। चोर के पास से रुहेलखंड चौकी इंचार्ज सिद्धार्थ उपाध्याय ने चोरी की एक ग्रिल भी बरामद कर ली। लेकिन इसके बाद चौकी इंचार्ज ने कार्रवाई करने के बजाय आरोपी को फैसला कराने की बात बताते हुए छाेड़ दिया।

चोरी की ग्रिल भी हुई बरामद

सुपर सिटी कॉलोनी में चोर ने 5 फरवरी रात को घर के आगे नाली पर लगी ग्रिल को चोरी कर लिया था। सुबह को चोरी की जानकारी होने पर पुलिस पहुंची। सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें स्कूटी सवार चोर कैद हो गया। फुटेज में स्कूटी का नम्बर भी आ गया था। पुलिस ने स्कूटी बरामद करने के बाद चोर को तलाश किया तो स्कूटी कॉलोनी सोसायटी के एक पदाधिकारी की निकली। थर्सडे को पुलिस ने फुटेज में दिख रहे स्कूटी सवार को भी हिरासत में ले लिया। जांच में पता लगा कि युवक कॉलोनी सोसायटी के भतीजे का दोस्त है। युवक के पकड़े जाने का पता लगने के बाद कॉलोनी के दर्जन भर लोग चौकी पर पहुंचे और फैसला करने की बात कहकर स्कूटी ले गए।

कॉलोनी में हुई सोसायटी की मीटिंग

कालोनी में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से तंग आकर सोसायटी के अध्यक्ष सुभाष झा ने थर्सडे सुबह पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की। जिसमें सभी ने चोरी की समस्या से निपटने के लिए रणनीति बनाने की बात कही। वहीं शाम को सोसायटी पदाधिकारी की स्कूटी और भतीजे के दोस्त का वारदातों में शामिल होने की बात सामने आई तो सभी समझौता करने की बात करने लगे।

-----

-सुपर सिटी में ग्रिल चोरी करने वाले आरोपी की स्कूटी को तो 5 फरवरी को 12 घंटे के अंदर ही पकड़ लिया था। थर्सडे को आरोपी को भी हिरासत में लिया तो उससे चोरी की एक ग्रिल भी बरामद हो गई। आरोपी से लोगों ने समझौता कर लिया था, जिससे उसे छोड़ दिया गया।

सिद्धार्थ उपाध्याय, चौकी इंचार्ज रुहेलखंड

सुपर सिटी में ग्रिल चोरी करने वाले की स्कूटी सीसीटीवी के आधार पर पकड़ी गई थी। चौकी इंचार्ज ने अगर आरोपी से ग्रिल बरामद करने के बाद छोड़ दिया है तो गंभीर बात है। चोरी कराने के मामले में संलिप्त सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

रोहित सिंह सजवाण,एसपी सिटी