हाथ में शंख लेकर भारतीय झंडे को लहराते हैं सुधीर
कानपुर। सचिन तेंदुलकर के सबसे फैन कहे जाने वाले सुधीर गौतम को भारतीय क्रिकेट टीम के घातक बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने लंच पर इनवाईट किया था। लंच का कार्यक्रम धोनी ने अपने फार्म हाउस पर रखा था। सुधीर ने लंच के बाद की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, जो फिलहाल तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि मैदान पर खुद को तिरंगे के रंगों में रंगकर, हाथ में शंख लेकर भारतीय झंडे को लहराते हुए सुधीर को टीम इंडिया के सभी मैचों में आसानी से देख लिया जाता है।

स्पेशल दिन कैप्टन कूल धोनी के साथ
सुधीर ने लंच की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'स्पेशल दिन कैप्टन कूल धोनी के साथ। फॉर्म हाउस में परिवार के साथ सुपर लंच। उन क्षणों को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। थैंक्यू धोनी और साक्षी। आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद कप्तान आराम कर रहे हैं।' बता दें कि सुधीर सचिन तेंदुलकर के रिटायर होने के बाद भी टीम इंडिया की हौसला बढ़ाने के लिए सभी मैचों में उपस्थित रहते हैं। इसी के चलते न सिर्फ सचिन बल्कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी सुधीर की काफी इज्जत करते हैं।



जून के आखिर में नजर आयेंगे धोनी

गौरतबल है कि धोनी ने कुछ दिन पहले ही तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीता है। आईपीएल का चैंपियन बनने के बाद वे इन दिनों अपने घर पर आराम कर रहे हैं। अब धोनी आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान जून के आखिर में मैदान पर नजर आएंगे। आयरलैंड के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड में तीन टी20 और तीन वनडे खेलने हैं। यही वजह है कि धोनी आराम कर खुद को तरोताजा कर रहे हैं ताकी वो अगले मैचों में अपना जबरदस्त कमाल दिखा सकें।

IPL 2018: कौन जीतेगा खिताब, आज फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2018: चेन्नई ने बैंगलोर को 6 विकेट से हराया, अंकताल‍िका में कोहली की टीम छठे पर तो धौनी की दूसरे नंबर पर