कानपुर। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसल में समलैंगिकता को वैध करार दे दिया है। इस पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। करण जौहर, दिया मिर्जा से लेकर फरहान अख्तर तक बॉलीवुड के हर सदस्य ने एससी के इस फैसले का स्वागत करते हुए इस बात पर अपनी-अपनी राय रखी है। करण जौहर ने इस फैसले पर ट्वीट कर अपने फैंस से अपने दिल की बात साझा करते हुए कहा, 'ऐतिहासिक जजमेंट...आज बहुत गर्व महसूस हो रहा है। समलैंगिक संबंधों को वैध और सेक्शन 377 खत्म कर इंसानियत और बराबरी के दर्जे की जीत हुई। देश को उसकी असली आजादी मिल ही गई।'
सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर क्या फील कर रहे करण जौहर,जानें धारा 377 पर बॉलीवुड हस्तियों का रिएक्शन
फरहान बोले एससी का किया शुक्रिया अदा
फरहान ने भी सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर अपनी बात रखते हुए अपने फैंस से इस पर अपनी राय साझा किया है। फरहान ने ट्वीट कर लिखा, 'बॉय-बॉय 377... थैंकयू'। अपने इस ट्वीट में फरहान ने सुप्रीम कोर्ट को टैग किया है। फरहान ने अपने इस पोस्ट पर लिखा है, 'लव इज लव'। प्यार तो प्यार है उसे औरत-आदमी के दायरे में बांध कर नहीं रखा जा सकता है। फरहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से उनकी कोई फिल्म नहीं आई है पर एक्टर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और किसी भी बात पर अपनी राय रखने से नहीं चूकते हैं।
सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर क्या फील कर रहे करण जौहर,जानें धारा 377 पर बॉलीवुड हस्तियों का रिएक्शन
दिया बोलीं, 'इक्वल लव, इक्वल राईट्स'
दिया मिर्जा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले का समर्थन करते हुए लोगों से इक्वल लव, इक्वल राइट्स की मांग की है। दिया ने अपनी ट्विटर पोसट् में लिखा, 'इक्वालिटी फॉर इंडिया... इक्वल लव, इक्वल राइट्स'। सभी सेलेब्स सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का बडी़ ही गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं। हलांकि इन स्टार्स के इस पोस्ट पर फैंस कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ फैंस उनको सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल करने में लगे हैं।
सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर क्या फील कर रहे करण जौहर,जानें धारा 377 पर बॉलीवुड हस्तियों का रिएक्शन

95 साल के दिलीप कुमार इसलिए अस्पताल में थे भर्ती अब एकदम सेहतमंद, लीलावती के डॉक्टरों की रिपोर्ट


शाहिद-मीरा के घर आया बेबी-ब्वॉय, चाचू ईशान मां संग देखने पहुंचे अस्पताल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk