लंबे समय से थी चर्चा
यूं तो लंबे समय से सुशांत और अंकिता लोखंडे के बीच अफेयर की चर्चा सुनने को मिलती ही रहती थी, लेकिन अब खबर है कि सुशांत ने आखिरकार नये साल के मौके पर अंकिता को शादी के लिए प्रपोज कर ही दिया. इतना ही नहीं अंकिता इसके लिये तैयार भी हो गईं हैं. इसी के साथ खबर यह भी है कि यह जोड़ी इस साल जून-जुलाई में शादी के बंधन में भी बंध जाएगी.

हैक्टिक शेड्यूल की वजह से रुकी थी शादी
सूत्रों की मानें तो इस प्रेमी युगल की शादी सिर्फ उनके हैक्टिक शेड्यूल की वजह से रुकी हुई थी. अब अंकिता का लंबे समय से चल रहा शो 'पवित्र रिश्‍ता' भी खत्‍म हो गया है. अब उनके पास पूरा समय है. वहीं दूसरी ओर सुशांत ने भी अभी 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' की शूटिंग पूरी कर ली है. गौरतलब है कि इस साल तीन फ‍िल्‍मों 'धोनी', 'पानी' और होमी अदजानिया की अगली फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू होने में थोड़ा समय है. इसको देखते हुए इस साल उन्‍हें ऐसा लग रहा है कि यही शादी करने का सही समय है.    

सुशांत को शादी लगती है सिर्फ औपचारिकता
सुशांत राजपूत और अंकिता पिछले लंबे समय से लिव-इन पार्टनर्स हैं. ऐसे में सुशांत को शादी सिर्फ एक औपचारिक मात्र लगती है. इसके बावजूद शादी वो पूरे पारंपरिक तरीके से ही करना चाहते हैं. ऐसा इसलिये क्योंकि अंकिता एक भव्य शादी का सपना देखती हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शादी के दो आयोजन होंगे. एक शादी सुशांत के परिवार के लिए दिल्ली में होगी और दूसरी अंकिता के परिवार व दोस्तों के लिए इंदौर में होगी. इतना ही नहीं यह भी सुनने में आया है कि अंकिता ने सुशांत को यह कह दिया है कि शादी अभी नहीं होगी तो वह उनसे शादी करेंगी भी नहीं. 2015 में सुशांत पूरी तरह से व्यस्त हैं. हाल ही में वह अंकिता संग 10 दिन के लिये ब्रेक पर दुबई भी गये थे. गौरतलब है कि यह कपल 2009 में पवित्र रिश्ता के सेट पर मिला था. उसके बाद दोनों के बीच डेटिंग शुरू हो गई और दोनों को एकदूसरे से सच्‍ची वाला प्‍यार हो गया.

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk