कानपुर। सुशांत सिंह राजपूत केरल में आई बाढ़ से परेशान स्थानीय लोगों की मदद करने के लिए 1 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। सुशांत को ऐसा करने के लिए उनके एक फैन ने प्रेरेरित किया। सुशांत के एक फैन ने ट्विटर पर उनसे रिक्वेस्ट करते हुए केरल के बाढ़ पीडि़तों की मदद करने को कहा। सुशांत के फैन ने कहा, 'मैं बाढ़ पीडि़तों की सहायता करना चाहता हूं पर मेरे पास पैसे नहीं है। प्लीज मुझे कोई बताए कि मैं उनकी मदद कैसे करूं।' अपने इस कमेंट पर फैन ने सुशांत को टैग कर दिया। फिर क्या था सुशांत ने अपने फैन की ये गुहार सुनी और तुरंत केरल के लिए 1 करोड़ रुपये की धनराशि डोनेट करने का फैसला ले लिया।
केरल बाढ़ : फैन के नाम पर सुशांत सिंह राजपूत ने डोनेट किए 1 करोड़ रुपये,ये एक्टर्स भी नहीं हैं पीछे
फैन के नाम पर किया डोनेशन
सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इस फैन को ट्वीट कर आश्वासन दिया कि उनकी ये इच्छा जरूर पूरी होगी। सुशांत ने अपने इस फैन से प्रेरित हो कर ट्वीट किया, 'जैसा की मैंने वादा किया था कि मैं 1 करोड़ रुपये तुम्हारे नाम पर केरल के बाढ़ पीडि़तों के लिए डोनेट करूंगा तो वो मैंने कर दिया है। मुझे तुम पर गर्व महसूस हो रहा है क कि तुम्हारी वजह से मुझे ये काम करने का मौका मिला। तुम भी ये कर सकते हो जब तुम चाहो।' इस पोस्ट पर सुशांत ने अपने फैन को जो एक करोड़ रुपये डोनेट करने का वादा किया था उसका स्क्रीन शॉट लेकर और उस फैन को टैग करके इस बात की जानकारी दी है कि वो डोनेशन कर चुके हैं।
केरल बाढ़ : फैन के नाम पर सुशांत सिंह राजपूत ने डोनेट किए 1 करोड़ रुपये,ये एक्टर्स भी नहीं हैं पीछे
इस साउथ एक्टर ने टाली अपनी शादी

केरल के बाढ़ पीडि़तों के लिए सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं आगे नहीं आए हैं बल्कि कई और एक्टर्स भी उनकी मदद करते दिखे। जहां सुशांत ने 1 करोड़ रुपये का डोनेशन दिया है वहीं 'गोल्ड' अभिनेता कुणाल कपूर ने भी बाढ़ पीडितों के लिए 1.5 करोड़ रुपये की धनराशि दान में दी है। कुणाल ने ये पैसे अपनी क्राउड फंडिंग वेबसाइट केटो के जरिए दी है। वहीं साउथ के एक्टर राजीव पिलाई ने भी अपनी शादी की डेट आगे बढा़ दी है ताकि वो केरल के लोगों को रेस्क्यू कर सकें और बाढ़ ग्रसित इलाकों से बाहर ला सकें। एक्टर्स ही नहीं कोई भी अपने इच्छा अनुसार डोनेशन दे कर केरल के स्थानिय लोगों की मदद कर सकत है। उनके द्वारा मिले पैसों को वहां के कई एनजीओ अपने तरीके से बाढ़ पीडि़तों की मदद में इस्तेमाल करेगें।  
केरल बाढ़ : फैन के नाम पर सुशांत सिंह राजपूत ने डोनेट किए 1 करोड़ रुपये,ये एक्टर्स भी नहीं हैं पीछे

चांद पर जमीन लेने के बाद सुशांत खरीदना चाहते हैं प्लेन, घर पर ही ऐसे सीख रहे विमान उड़ाना


जानें क्यों सुशांत पन्नों पर लिख रहे हैं भगवद् गीता के श्लोक, क्या ग्लैमर से होना चाह रहे दूर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk