feature@inext.co.in
KANPUR: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म छिछोरे की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में है। सुशांत को फिल्म इंडस्ट्री में महज 6 साल हुए हैं लेकिन उनका नाम कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है। अंकिता लोखंडे के साथ छह साल लिव-इन रिलेशनशिप के बाद उनका नाम कृति सैनन से जुड़ा और फिर सारा अली खान के साथ भी रिलेशनशिप की चर्चा हुई। ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुशांत अब किसी और को डेट कर रहे हैं। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती हैं।
सुशांत सिंह राजपूत के लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आम,अब! रिया चक्रवर्ती को कर रहे डेट
आम हैं सुशांत के लिंकअप्स
मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो सुशांत और रिया इन दिनों काफी वक्त एक साथ बिता रहे हैं। सुशांत और रिया ने कभी साथ में काम तो नहीं किया है लेकिन इन दिनों एक साथ क्वॉलिटी टाइम जरूर बिता रहे हैं। दोनों की बढ़ती दोस्ती की वजह से ऐसी खबरें भी आरही हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इन बातों में कितनी सच्चाई
है, यह तो वक्त ही बताएगा। वैसे भी फिल्मों में लिंकअप्स और ब्रेकअप्स की खबरें आम हैं और पर्सनली अगर सुशांत की बात करें तो ये उनके लिए भी आम ही है।
सुशांत सिंह राजपूत के लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आम,अब! रिया चक्रवर्ती को कर रहे डेट

सारा के डर से कृति को थिएटर में छोड़ भाग गए सुशांत, जानें क्या थी वजह


जानें क्यों सुशांत सिंह राजपूत बोले, 'एकता कपूर के लिए कुछ भी करूंगा'

प्रोफेशन पर फोकस
फिल्मों की बात करें तो सुशांत आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म सोनचिडिया में नजर आए थे। उनकी और भी फिल्में अभी पाइपलाइन में हैं। शायद यही वजह है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात न करके सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ पर ही फोकस करना चाहते हैं अभी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk