कानपुर। देश में लोकसभा चुनाव के दाैर में राजनेताओं के बीच आराेप-प्रत्यारोप भी खूब हो रहा है। सबसे ज्यादा विवादित बयान देने की खबरें यूपी की रामपुर लोकसभा सीट से आ रही हैं। यहां सपा प्रत्याशी आजम खान और भाजपा की जया प्रदा के बीच मुकाबला है। हाल ही में आजम खान ने एक चुनावी सभा में एक बयान दिया था। इस बयान को लेकर बीजेपी नेताओं का कहना है कि आजम खान का यह बयान जया प्रदा पर था।
आजम के बयान पर सुषमा ने किया ट्वीट,रामपुर में द्रौपदी के चीर हरण पर मुलायम न रहें माैन
सुषमा ने मुलायम सिंह यादव को लेकर ट्वीट किया
वहीं इस मामले में आज विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर ट्वीट किया है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुलायम भाई - आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये। खबराें की मानें तो महिला आयोग ने आजम के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी करने की बात कही है।
आजम के बयान पर सुषमा ने किया ट्वीट,रामपुर में द्रौपदी के चीर हरण पर मुलायम न रहें माैन
रोते हुए जया प्रदा ने बताई रामपुर छोड़ने की वजह बोलीं, मुझ पर तेजाब फेंकने का था प्लान
आजम का कहना है कि उन्होंने किसी का नाम लिया

हालांकि आजम का कहना है मुझे पता है कि क्या बोलना है। अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने किसी का नाम लिया है तो मैं लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा। बता दें कि आजम ने अपने बयान में कहा कि रामपुर वालों आपको 17 बरस लग गए। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इसका जो अंडरवियर है वह भी खाकी रंग का है। बता दें कि इसके पहले भी आजम खान द्वारा जया प्रदा को नाचने वाली कहे जाने की खबरें आई थीं।