मुंबई (ब्‍यूरो)। सुष्मिता सेन खबरों की दुनिया से लंबे समय से बाहर ही रहती हैं। कभी-कभार मुंबई के किसी इवेंट में जरूर नजर आती हैं, लेकिन फिल्मों को लेकर उनकी वापसी की कोई उम्मीद नजर नहीं आती। सुष्मिता सेन इन दिनों नाराज बताई जाती हैं और उनकी इस नाराजगी का कारण जॉन अब्राहम और उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म का एक गाना है।
सुष्मिता सेन अपने दिलबर से हैं खफा,जॉन की सत्यमेव जयते है वजह
इस वजह से हैं नाराज
जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी की फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज भी हो गई। टी-सीरीज ने दो महीने तक इस फिल्म में 'दिलबर दिलबर..' गाने की जमकर पब्लिसिटी की। यह गाना ओरिजनल तौर पर सुष्मिता सेन पर फिल्म 'सिर्फ तुम' (संजय कपूर, प्रिया गिल) में फिल्माया गया था। फिल्म ज्यादा नहीं चली थी, लेकिन सुनिधि चौहान की नशीली आवाज और सुष्मिता सेन की अदाओं ने इस गाने को हमेशा चर्चा में रखा।
सुष्मिता सेन अपने दिलबर से हैं खफा,जॉन की सत्यमेव जयते है वजह
नहीं पसंद आई ये बात
जब इस गाने को 'सत्यमेव जयते' में इस्तेमाल किया गया, तो उस वक्त सुष्मिता सेन से संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया। फिल्म रिलीज हो गई, तो अब सुष्मिता सेन को इस बात का एहसास हो रहा है कि उन्हें 'सत्यमेव जयते' में अपने गाने का वर्जन पसंद नहीं आया। अब वे चिंतित हो रही हैं कि यह परंपरा पुराने गानों की ब्यूटी को समाप्त कर देगी। इतने दिनों तक कहां थीं सुष्मिता?

'सत्यमेव जयते' में नोरा फतेही बनी जॉन अब्राहम की 'दिलबर', ये बेली डांस देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

आज ही के दिन 24 साल पहले सुष्मिता सेन के सिर सजा था मिस यूनिवर्स का ताज, इस वजह से एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट बेटियों के साथ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk