- कमला नगर के पार्क में बच्चच्ें को मिली संदिग्ध बॉल

- बीडीएस ने जांच को किया जब्त, क्षेत्र में दहशत

आगरा। सिटी में एक बार फिर बम की सनसनी फैली। थाना न्यू आगरा के कमला नगर, शांति नगर में

बच्चें को एक बमनुमा वस्तु मिली। आनन-फानन में कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। बीडीएस भी बुला लिया। बीडीएस उसे जब्त कर जांच के लिए ले गई। प्रथम दृष्टया इसके बम होने से एजेंसियों ने इंकार किया, लेकि न स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं होने से लोगों में दहशत बनी हुई है।

बॉल पर लगा था बोल्ट

शांति नगर पार्क के पास रहने वाले शिवकुमार का आठ वर्षीय बेटा सनी गुरुवार को पार्क में खेल रहा

था। उसे वहां पर एक बॉलनुमा वस्तु मिली। वह उसे लेकर घर पर आ गया। उसके ऊपर एक बोल्ट भी लगा हुआ था। घर में उसे खोल कर देखा, तो उसके अंदर बारूद जैसा कुछ था।

चाचा ने देखा तब पता चला

शुक्रवार शाम छह बजे जब सनी का चाचा सोनू घर पर आया, तो च्च्चे के हाथ में बॉलनुमा कुछ देखा। उसने उस वस्तु को देखा तो माथे पर पसीना आ गया। बॉल के अंदर देखा तो बारूद नजर आया। उसे लगा कि बम है। वह एक न्यूज पेपर के कागज से लिपटा हुआ था। अखबार की भाषा दूसरी थी। कुछ लोगों का कहना था कि वह न्यूज पेपर दक्षिण भारत का प्रतीत होता है। इसके बाद कॉलोनी में बम की सनसनी फैल गई।

मौके पर पहुंचा कई थानों का फोर्स

लोग उस वस्तु को लेकर पार्क में आ गए। सूचना पर कई थानों का फोर्स पहुंच गया। बीडीएस व एटीएस पहुंच गई। टीम ने मौके पर उसकी जांच की,तो बम जैसी कोई बात नहीं दिखी। इसके बाद टीम काफी देर तक उसकी जांच करती रही। प्राथमिक जांच में वह पानी की टंकी में डालने वाली बॉल लग रही है।

जांच के लिए ले गई टीम

बम नहीं मिलने पर लोगों ने राहत की सांस ली, लेकिन स्थिति पूरी तरह से क्लीयर न हो पाने से लोग डरे हुए थे। बीडीएस उसे जांच के लिए ले गई है। पुलिस इस बात की जानकारी कर रही है कि उसे वहां पर कौन लेकर आया। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। बम की दहशत से कॉलोनी में कई लोग घरों में कैद हो गए।