- कस्बे में संक्रामक बीमारियों का प्रकोप

-मैक्सिमम लोग वायरल फीवर की चपेट में

फरीदपुर: क्षेत्र में डेंगू का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वेडनसडे को डेंगू की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक काफी दिनों से सस्पेक्टेड बुखार से पीडि़त था। वेडनसडे को अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। वहीं क्षेत्र में काफी संख्या में लोग सस्पेक्टेड बुखार से पीडि़त हैं। लोगों में डेंगू को लेकर दहशत है।

रास्ते में तोड़ा दम

मोहल्ला बक्सरिया निवासी रेहान खान पुत्र सलीम खान मोबाइल का कारोबार करता था। वह काफी दिनों से सस्पेक्टेड बुखार से पीडि़त था। परिजनों ने उसे कस्बे के डॉक्टरों से दिखाया, लेकिन उसकी सेहत में कुछ सुधार नहीं हुआ। वेडनसडे को परिजन उसे लेकर बरेली स्थित निजी अस्पताल जा रहे थे। लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि जांच में रेहान में डेंगू के लक्षण मिले थे।

दो साल पहले बड़े की हो चुकी है मौत

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि दो वर्ष पूर्व रेहान के बड़े भाई रिजवान की भी बुखार से मौत हो चुकी है। रिजवान भी सस्पेक्टेड फीवर से पीडि़त था। जिसका काफी इलाज कराया गया था, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। दो साल के अंदर एक परिवार के दो लोगों के मौत से पूरे परिवार का बुरा हाल। परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है।

कस्बे के लोगों में दहशत

-सस्पेक्टेड डेंगू और वायरल वायरल की चपेट में आने से लोगों की रोजाना मौत हो रही है, जिससे कस्बे के लोगों में दहशत है। कस्बे में संक्रामक बीमारी ने पैर पसार लिए है। कस्बे के मैक्सिमम लोग वायरल फीवर और अन्य संक्रामक बीमारियों की चपेट में हैं।

डेंगू के लक्षण मिले

कस्बा निवासी अंबर भी डेंगू की चपेट में आने से बीमार है। परिजनों ने उसे बरेली स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई। अंबर काफी दिनों से बुखार से पीडि़त था। डॉक्टरों ने बताया कि जांच में अंबर में डेंगू के लक्षण पाए गए हैं।