मुंबई (ब्यूरो)स्वरा भास्कर इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में रिलीज हुई सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में जहां एक तरफ उनकी अदायगी की चर्चा है, वहीं फिल्म में स्वरा के कुछ दृश्यों को अश्लील मानकर सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई की गई, तो इस बीच पाकिस्तान को लेकर उनकी एक टिप्पणी को लेकर भी एक नया विवाद खड़ा हो गया। इस बीच स्वरा भास्कर एक और नई फिल्म के साथ जल्द ही नजर आने वाली हैं और इस बार वे रसभरी के अंदाज में होंगी, लेकिन यह फीचर फिल्म नहीं है। 

मेरठ की लवस्टोरी में रसभरी बनेंगी स्वरा भास्कर

लीड रोल में हैं स्वरा

'रसभरी' एक शॉर्ट फिल्म है, जिसमें स्वरा भास्कर ने शीर्ष भूमिका निभाई है। यह एक प्रेमकहानी बताई जा रही है, जो पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शहर मेरठ से ताल्लुक रखती है। यह प्रेम कहानी 11वीं क्लास के छात्र और उसकी टीचर के रिश्तों पर बताई जाती है। आयुष्मान सक्सेना ने छात्र की भूमिका निभाई है। इसका निर्देशन निखिल भट्ट ने किया है। शांतनु श्रीवास्तव इस फिल्म के लेखक हैं, जो पूर्व में 'तेवर' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों का लेखन कर चुके हैं। 

मेरठ की लवस्टोरी में रसभरी बनेंगी स्वरा भास्कर

इस फिल्म का निर्माण एप्लॉज एंटरटेनमेंट कंपनी ने किया है, जो समीर नायर की कंपनी है। समीर नायर इससे पहले स्टार प्लस और एकता कपूर की बालाजी कंपनी में बड़ी जिम्मेदारी निभा चुके हैं। अगले माह इस शॉर्ट फिल्म को रिलीज किए जाने की योजना है।

स्वरा भास्कर 'निरमा गर्ल' की स्टाइल कॉपी कर हुईं ट्रोल, बन गया मजाक


Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk