features@inext.co.in

KANPUR: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा से ही अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। इससे पहले स्वरा संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में जौहर सीन दिखाने और पाकिस्तान में 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म बैन होने पर विवादित बयान दे चुकी हैं। इस बार स्वरा ने इंडियंन आर्मी को अपना निशाना बनाया है। इस बार स्वरा ने इंडियंन आर्मी के साथ कई और मुद्दो पर हैशटैग के साथ ट्वीट किया।
इंडियन आर्मी के लिए स्वरा भास्कर ने कही ये बडी़ बात,तो फैंस ने सोशल मीडिया पर इस तरह धोया
इन मामलों को स्वरा ने किया हाईलाइट
इन मुद्दों में मॉब लिंचिंग और हॉरर किलिंग जैसे मुद्दों को हाइलाइट किया। स्वरा ने हर मुद्दे को लेकर सिलसिलेवार ट्वीट किए और अपनी राय रखी। स्वरा की इस हरकत की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। स्वरा ने इस बार इंडियंन आर्मी को बेवकूफ तक कह डाला। इसके साथ ही स्वरा ने जम्मू कश्मीर में मेजर लीतुल गोगोई द्वारा पत्थरबाज को जीप के बोनट में बांधकर गांवों में घुमाने का जिक्र भी ट्वीट में किया। मेजर लीतुल गोगोई किस्सा इसी साल अप्रैल महीने का है।
इंडियन आर्मी के लिए स्वरा भास्कर ने कही ये बडी़ बात,तो फैंस ने सोशल मीडिया पर इस तरह धोया
यूजर बोले स्वरा की फिल्में थर्ड ग्रेड
स्वरा को इंडियन आर्मी पर की गई टिप्पणी की वजह से यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, स्वरा को फेम पाने की बहुत जल्दी है। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी थर्ड ग्रेड फिल्मों पर ध्यान करना चाहिए। एक और यूजर ने लिखा, आपको शर्म आती है। हमारी आर्मी हमारे देश का अभिमान है। शायद आप को किसी ने देश हित की शिक्षा नहीं दी, क्योंकि देश हित की शिक्षा परिवार से मिलती है। परिवार आपकी भाषा से आप जैसा ही होगा।
इंडियन आर्मी के लिए स्वरा भास्कर ने कही ये बडी़ बात,तो फैंस ने सोशल मीडिया पर इस तरह धोया
क्या सोनम और स्वरा के साथ स्क्रीन शेयर करने में करीना को है कोई दिक्कत

इन वजहों से चर्चा में है सोनम कपूर की साड़ी, 'संजू' की ट्रेलर रिलीज के मौके पर थी पहनी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk