-शॉप के ऊपर बने कमरे में जाकर सीने में गोली मारी

-पिछले कई दिनों से दिमागी तौर पर परेशान चल रहा था

FATEHPUR: शहर के रामगंज पक्का तालाब तिराहे स्थित विश्वनाथ मिष्ठान भंडार के ख्8 वर्षीय मालिक सुशील गुप्ता ने शनिवार को दुकान के ऊपर बने कमरे में जाकर सीने में गोली मार ली। फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसी व नौकर कमरे में गए और आनन-फानन में मालिक को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सीय टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने प्रयुक्त फ्क्भ् बोर के तमंचे व खोखा को बरामद कर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा है।

दिमागी उलझन में था

शहर के सिविल लाइन मोहल्ला निवासी सुशील गुप्ता ने पिता स्व। विश्वनाथ के नाम से रामगंज पक्का तालाब तिराहे पर मिठाई की शॉप खोल रखी है। गोलीकांड की खबर मिलते ही हॉस्पिटल आए मोहल्लेवासी व नजदीकियों में चर्चा रही कि सुशील इधर-उधर काफी पैसा खर्चा करता था। जिस पर उसके परिजनों ने डांट फटकार दिया था, जिससे वह पिछले कई दिनों से दिमागी उलझन में था। हालांकि उसके भाई अखिलेश गुप्ता का कहना था कि ऐसी कोई बात नहीं है, वह खुद नहीं समझ पा रहा है कि छोटे भाई ने इतना बड़ा कदम क्यों उठा लिया? शहर कोतवाल केके यादव का कहना था कि परिजन आत्महत्या की वजह के बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

चार भाईयों में छोटा था सुशील

सिविल लाइन निवासी स्व। विश्वनाथ गुप्ता के चार बेटों में सुनील तांबेश्वर कालोनी में परिवार समेत अलग रहता था। मां कमला देवी के साथ अनिल गुप्ता, अखिलेश व सुशील रहते हैं। सुशील स्वीट हाउस चलाता था। जिसकी मौत से उसकी मां रो-रोकर बदहवास थी।