पिता की बंदूक से खुद को गोली मार कर किया आत्म हत्या

बंदूक को पुलिस ले लिया कब्जे में, शव को पीएम में भेजा

KUNDA): कुंडा कस्बे में बीमारी से तंग एक छात्र ने शनिवार को पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार कर आत्म हत्या कर लिया। खून से लथपथ छात्र को आनफानन परिजन सीएचसी कुंडा ले आए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना को सुन पुरे कस्बे में सनसनी फैल गई। उसके घर लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने उसे मानसिक रोगी बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने मानसिक रोगी बताया

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित सरयू नगर निवासी मनोज केशरवानी का पुत्र हिमांशु केशरवानी (22) सेखपुर स्थित एमएएस महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था। बीते कुछ महीनों से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। उसका इलाज इलाहाबाद के लाउदर रोड़ स्थित डॉ। बीके कटियार न्यूरो सर्जन कर रहे थे।

सुबह 8.45 बजे की है घटना

शनिवार की सुबह वह परिजनों के साथ सो कर उठा तो सभी अपने काम काज में लग गए। करीब 8.45 मिनट पर हिमांशु अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक लेकर घर के कमरे में बनी खिड़की के पास पहुंचा और खिड़की के सहारे बंदूक की बट रखकर उसमें कारतूस भरकर सीने पर नाल को रखते हुए ट्रिगर दबा दिया। गोली लगते ही वह खून से लथपथ हो कर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुन घर के सदस्य दौड़ पड़े। उसकी हालत देख आननफानन उसे कुंडा सीएचसी ले आए।

डॉक्टरों ने घोषित कर दिया मृत

यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी दिमागी हालत ठीक नही थी। ऐसे में उसने गोली मारकर आत्म हत्या कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल युवक की मौत को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं है।