सिल्वेस्टर और उनके भाई ने किया ये पोस्ट
दरअसल, सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने अपनी मौत की झूठी खबर की निंदा करते हुए अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि 'कृपया इस मूर्खता भरी बातों को नजर अंदाज करें। मैं अभी जिंदा, खुश और स्वस्थ हूं।' इसके अलावा उनके भाई फ्रैंक ने भी सिल्वेस्टर की मौत को अफवाह बताते हुए कहा कि 'क्रूर, बीमार, मानसिकता वाले लोगों ने ये किस तरह की पोस्ट की है? इस तरह के लोग मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं और ऐसे लोगों की समाज में कोई जगह नहीं है।'


सोशल मडिया पर ख़राब हालत में तस्वीर
बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर सिल्वेस्टर की मौत की खबर के साथ उनकी बेहद ख़राब हालत वाली तस्वीर पोस्ट की गई थी। इस बात पर भी चर्चा करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि 'जिस तस्वीर में दिखाया गया है कि मैं बीमार हूं और मेरे सिर पर बाल नहीं है, वह मेरी कई फिल्मों में से किसी एक फिल्म का सीन है।' गौरतलब है कि सोमवार को सोशल मीडिया पर खबर उड़ी थी कि अभिनेता की कैंसर से मौत हो गई है।





गूगल सर्च में प्रिया वारियर ने इन बॉलीवुड ब्यूटीज को दी मात, फैन्स से मिले प्यार पर कही ये बात
इस फिल्म में आयेंगे नजर

'रैंबो' और 'रॉकी' सीरीज की फिल्मों में काम कर चुके लोकप्रिय हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन की आने वाली फिल्म ‘क्रीड 2’ बहरहाल प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया प्रोसेस में है। बता दें कि ये फिल्म ‘क्रीड’ की सीक्वल है, जो इस साल नवंबर में रिलीज होगी। सिल्वेस्टर ने इस फिल्म का एक पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk