कानपुर। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इन दिनों गांव में घूम-घूम कर सादा जीवन बिताने के मजे ले रही हैं। वहीं उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही छा गई है। दरअसल इस फोटो में दोनों गोबर की उपलें थापते नजर आ रही हैं। उपलें थापते वक्त दोनों को देख कर कोई कह नहीं सकता कि वो इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। हालांकि दोनों ये काम अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए कर रही हैं जिसका नाम है 'सांड की आंख'। इसके लिए एक्ट्रेसेज को गांव के अलग-अलग लोकेशन पर शूट करना पड़ रहा है। मालूम हो फिल्म अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही है।
तस्वीरें: भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ये कहां पाथ रहीं गोबर,इस वजह से करना पड़ रहा ये काम
शूटर दादियों पर बेस्ड होगी कहानीे
वहीं एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों में से कोई एक खेत में ट्रक चला रही है। वहीं दूसरी ट्रक पर बगल में बैठी दिख रही है। फिलहाल जानते हैं ये फिल्म किस टाॅपिक पर आधारित है। दोनों की ये फिल्म दो शूटर दादियों पर आधारित है। दोनों का निशाना बुढ़ापे में भी इतना सटीक है कि अच्छे-अच्छे उनके सामने पानी मांग जाते हैं। दोनों दादियों की जोड़ी ने अपनी अचूक निशानेबाजी के लिए कई मैडल जीते हैं। वहीं दोनों तब ज्यादा पाॅपुलर हो गईं जब टीवी पर उन्हें एक रिएलिटी शो में अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला था।
तस्वीरें: भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ये कहां पाथ रहीं गोबर,इस वजह से करना पड़ रहा ये काम
फरवरी से जारी है फिल्म की शूटिंग

शूटर दादियों का जीवन अपने अभिनय से तापसी और भूमि पर्दे पर उतारेंगी। हालांकि दोनों ही एक्ट्रेस ने उनके साथ गांव में रह कर उनकी रोज की जिंदगी पर ध्यान दिया और अपने अंदर उन आदतों को उतारा ताकि उनकी एक्टिंग लोगों को रियल लग सके। मालूम हो फरवरी में ही फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी थी। वहीं हाल ही में भूमि ने फिल्म 'सोन चिड़िया' में गांव की एक युवति का रोल निभाया है जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। वहीं 'सांड की आंख' फिल्म के ऐसे ही कई पोस्टर्स लोगों को खूब भा रहे हैं हालांकि फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर चल पाएगी या नहीं ये बड़ा चैलेंज है। दरअसल अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी उनकी पिछली फिल्म 'मनमर्जियां' फ्लाॅप साबित हुई थी।
तस्वीरें: भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ये कहां पाथ रहीं गोबर,इस वजह से करना पड़ रहा ये काम

Box Office Collection: 'लुका-छुपी' खेल कार्तिक ने कमाए इतने, 'सोनचिड़िया' उड़ने में नाकामयाब


भूमि पेडनेकर को बाॅलीवुड में पूरे हुए 4 साल, नौकरी से भगाई गईं फिर इस तरह मिली ये पहली फिल्म

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk