-ट्रांसपोर्ट कंपनी पर नहीं दर्ज हो सकी एफआईआर, नोएडा ऑफिस से रिपोर्ट का इंतजार

>BAREILLY: आंवला में वायुसेना को जा रहे एयर टरबाइन फ्यूल (एटीएफ) में सेंध के आरोपी गुजरात की मातेश्वरी ट्रांसपोर्ट कंपनी के टैंकर्स से तेल की आपूर्ति थर्सडे को भी जारी रही। कंपनी के टैंकर से वायुसेना को एटीएफ भेजा गया। स्थानीय डिपो स्तर पर कंपनी के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई का निर्णय नहीं लिया जा सका। वहीं पुलिस एफआईआर के लिए डीएम की अनुमति का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी।

5 टैंकर से हो रही तेल की सप्लाई

इंडियन ऑयल डिपो के कार्यवाहक डिपो प्रबंधक अरविन्द अग्रवाल ने बताया, कि पूरी स्थिति से नोएडा कार्यालय को अवगत करा दिया गया है। नोएडा कार्यालय से निर्देश मिलने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई संभव हो सकेगी। इस बीच इसी ट्रांसपोर्ट कम्पनी के अन्य पांच टैंकर से एटीएफ की आपूíत जारी रखी गई। फिलहाल आईओसी ने केवल एक उसी टैंकर को अलग किया है, जिससे तेल चोरी पकड़ी गई थी।

8 के खिलाफ होगी एफआईआर

तेल के खेल में ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक भरत पटेल, रंजन, ड्राइवर शिवबहादुर, हेल्पर शीशपाल द्वारा बताए गए तेल खरीदने के आरोपी विनीत, छुन्नू, डब्लू सहित आठ के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की तैयारी है। वहीं अफसरों का मानना है कि दोषी टांसपोर्टर कंपनी को काली सूची में डालकर उसकी जमानत राशि भी जब्त हो सकती है।

सप्लाई डिपार्टमेंट वाले एफआईआर दर्ज कराएंगे, डीएम की अनुमति मिलते ही एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी।

ओपी यादव, प्रभारी एसपी रुरल