-शातिर ठगों ने मंदिर से लौट रही महिला को फंसाया जाल में

-10 कदम चलने पर पीछे मुड़ीं तो देखा तो दोनों ठग थे गायब

BAREILLY: तंत्र-मंत्र की बातों में उलझाकर ठगी करने वाला गैंग एक बार फिर एक्टिव हो गया है। दो ठगों ने मंदिर से लौट रही महिला को माथे की लकीरें कुछ कह रही हैं कि बातें बोलकर अपने जाल में फंसा लिया। उसके बाद 21 कदम चलने पर भाग्य बदलने की बात कही। महिला आगे चली लेकिन जब मुड़कर देखा तो उसके हाथ से सोने का कंगन गायब था और दोनों ठग भी फरार हो चुके थे। महिला ने प्रेमनगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है।

पहले पता पूछा ठगों ने

एकता नगर निवासी व्यापारी राजेंद्र जुनेजा की पत्नी अमृत जुनेजा सैटरडे सुबह 8 बजे बाबा नागेश्वर नाथ मंदिर में जल चढ़ाने गई थीं। वह मंदिर से लौट रही थीं कि घर से कुछ दूर पहले ही एक युवक आया और उसने पंतजलि टीचर का पता पूछा। युवक धारीदार शर्ट और ब्लू पेंट पहने था। वह कुछ समझ पातीं कि तभी एक दूसरा युवक आ गया जिसने सफेद कुर्ता पायजामा पहना था। युवक बोला कि माता जी आपके माथे की रेखाएं बहुत कुछ बता रही हैं। उसके बाद उन्हें अपने जाल में फंसा लिया।

भाग्य बदलने का झांसा

अमृत जुनेजा के मुताबिक पता पूछने वाले युवक ने दूसरे युवक से कहा बाबा इलायची लेकर आओ। दोनों ने उन्हें बातों में उलझा लिया। उन्होंने महिला से लोटे में 70-80 रुपए डलवाए और कहा कि 21 कदम चलो तो भाग्य बदल जाएगा। वह महज 10 कदम चलकर ही मुड़ीं तो देखा कि दोनों युवक नहीं थे। इस पर उन्हें होश आया और हाथ देखा तो उनका सोने का कंगन गायब था।