एमपीजीएस पहुंची तापसी पन्नू ने ग‌र्ल्स को किया मोटिवेट

स्टूडेंट्स के सवालों का दिया जवाब, नहीं दिया ऑटोग्राफ

MEERUT। जिंदगी में अगर कोई मौका मिल रहा है तो उसे कभी गंवाना नहीं चाहिए। हमारे निर्णय कभी भी दूसरों से प्रभावित न हों और स्वंय के विश्वास पर ही आधारित हों। यह कहना है तापसी पन्नू का। मेरठ में फिल्म सांड की आंख की शूटिंग कर रही तापसी पन्नू गुरुवार को वेस्ट एंड रोड स्थित मेरठ पब्लिक स्कूल फॉर ग‌र्ल्स में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची, जहां उन्होंने लड़कियों को काफी मोटिवेट किया। इस दौरान तापसी ने कहा कि मैं पहली बार सेलिब्रिटी के रूप में किसी स्कूल में आई हूं। यह दिन मेरे लिए स्पेशल रहेगा। इस मौके पर स्कूल के संस्थापक ताराचंद शास्त्री, कुसुम शास्त्री, केतकी शास्त्री, विक्रमजीत शास्त्री व स्कूल प्रिंसिपल मधु सिरोही ने गुलदस्ता भेंट कर तापसी का स्वागत किया।

स्पो‌र्ट्स में जरूर भाग लें

तापसी ने स्कूल में लड़कियों के सवालों को जवाब भी दिए। फिटनेस का राज पूछ जाने पर उन्होंने कहा कि फिजिकल फिटनेस के लिए रोजाना बैडमिंटन और स्कवैश खेलती हूं। जीवन की सबसे बड़ी चुनौती पर तापसी ने कहा कि किसी के सवाल को समझकर उसका जवाब देना काफी चुनौती पूर्ण है। आइडल लाइफ के जवाब पर वह बोलीं कि लाइफ में ऐसे काम करने चाहिए कि लोग हमेशा याद रखें। इसके अलावा तापसी ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव सांझा करते हुए कहा कि वह हर किसी की मदद करते हैं। इस उम्र में भी सीखने की इच्छा रखते हैं। गॉडफादर के सवाल पर तापसी ने फैंस को अपना गॉडफादर बताया।

बुलवाया डॉयलाग

लड़कियों ने तापसी से उनकी फिल्म का डॉयलाग नो मीन्स नो सुनाने की रिक्वेस्ट भी की। जवाब में तापसी ने लड़कियों के साथ खुद भी इसे दोहराया।

नहीं दिया ऑटोग्राफ

सुबह करीब साढे आठ बजे से ही बच्चे तापसी का इंतजार कर रहे थे। करीब 11 बजे जब तापसी स्कूल से चली तो लड़कियों ने उसकी एक झलक और ऑटोग्राफ के लिए दौड़ लगा दी, लेकिन तापसी ने किसी को ऑटोग्राफ नहीं दिया।

नहीं भाए फोटोग्राफर्स

बेबी, मनमर्जियां, नाम शबाना, पिंक, बदला जैसी मूवीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू का अलग ही रंग देखने को मिला। स्कूल में पहुंचते ही तापसी मौके पर मौजूद मीडिया को देखते ही नाराज हो गई। और बुरी तरह भड़क उठी। तापसी का यह रूप देख स्कूल मैनेजमेंट भी सकते में आ गया और जैसे-तैसे तापसी को मनाकर कार्यक्रम स्थल पर ले गए। फिर भी तापसी लगातार फोटोग्राफर्स को देखकर असहज होती रहीं और स्टेज पर जाने से भी मना कर दिया। इसके बाद मौजूद स्टाफ और पुलिस ने सभी फोटोग्राफर्स को बाहर किया और तापसी स्टेज पर पहुंची।