क्राइम ब्रांच की टीम ने देर शाम छापामार कर उठाया, दारागंज पुलिस को सौंपा

PRAYAGARJ: कुंभ मेला में लोगों की जेब को निशाना बनाने के लिए महाराष्ट्र से आए टप्पेबाजों के एक गिरोह को क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार देर शाम धर दबोचा। उठाए गए लोगों को टीम ने दारागंज पुलिस के हवाले कर दिया। वजह चाहे जो भी रहा हो दारागंज पुलिस देर रात तक रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय मामले को सार्वजनिक करने से कतराती रही।

मकान से उठाया

क्राइम ब्रांच की टीम को देर शाम मुखबिर ने खबर दी कि नैनी में महाराष्ट्र से आया टप्पेबाजों का गिरोह किराए पर कमरा लेकर ठहरा हुआ है। गिरोह कुंभ मेला में श्रद्धालुओं व संतों की जेब को साफ करने की तैयारी में है। इस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी कर करीब एक दर्जन टप्पेबाजों को नैनी निवासी दीपक तिवारी के मकान से उठा लिया। वहां से लाए गए टप्पेबाजों को टीम दारागंज थाने को सौंप दी। दारागंज पुलिस रात साढ़े दस बजे तक टप्पेबाजों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के बजाय टालमटोल करती रही। दारागंज इंस्पेक्टर ने फोन पर कहा कि मामले की जानकारी क्राइम ब्रांच से पूछिए। टप्पेबाज थाने में सौंपे गए हैं इस बात की जानकारी नहीं है।

पकड़े गए लोगों को दारागंज थाने को सौंप दिया गया है। अब आगे की कार्रवाई उन्हीं के जरिए की जानी है। नैनी निवासी मकान मालिक दीपक तिवारी को भी उठाया गया था। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया।

मनोज कुमार अवस्थी, एसपी क्राइम