- 20 से 23 फरवरी तक प्रवचन करेंगे तरुण सागर महाराज

- सेक्टर सात मंदिर में चल रहा है प्रवास

AGRA। जैन मुनि राष्ट्रसंत तरुण सागर महाराज की वाणी अब सिटी के आवास विकास कॉलोनी में गूंजेगी। मुनिश्री के कड़वे प्रवचन ख्0 फरवरी से ख्फ् फरवरी तक सेक्टर सात के पार्क में होंगे। इसमें लाखों श्रद्धालु मुनिश्री की वाणी को सुनकर अपने पापों का प्रक्षालन करेंगे। आयोजन को लेकर शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर कमेटी ने तैयारी पूरी कर ली है।

सेक्टर सात में विराजमान हैं मुनिश्री

मुनिश्री तरुण सागर जी महाराज इस समय आवास विकास सेक्टर सात स्थित शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर में प्रवास कर रहे हैं। संडे को मुनिश्री का मंगल प्रवेश भव्यता के साथ आवास विकास कॉलोनी में हुआ। इस मौके पर श्रद्धालुओं ने मुनिश्री की भव्य अगवानी की।

आनंद यात्रा में हंसी का डोज

मुनिश्री के सानिध्य में आवास विकास स्थित जैन मंदिर में आनंद यात्रा शुरु हो गई है। इसमें श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। मुनिश्री के कड़वे प्रवचन भी श्रद्धालुओं को मीठे लगते हैं। मंडे को आनंद यात्रा में श्रद्धालुओं ने जमकर ठहाके लगाए। उनका कहना था कि हंसते हुए जिंदगी जीओ। क्योंकि आज हंसी गायब हो चुकी है।

ख्0 फरवरी से कड़वे प्रवचन

मीडिया प्रभारी गौरव जैन ने बताया कि मुनिश्री के कड़वे प्रवचन ख्0 फरवरी से सेक्टर सात स्थित पार्क में होंगे। पांच दिवसीय इस आयोजन में लाखों श्रद्धालु मुनिश्री के कड़वे प्रवचनों का लाभ लेंगे। साथ ही ख्ब् फरवरी को मुनिश्री करीब पांच हजार स्टूडेंट्स को धार्मिक संस्कारों की शिक्षा देंगे। इसके बाद ख्भ् फरवरी को श्रद्धालुओं को गुरुमंत्र दीक्षा दी जाएगी।