JAMSHEDPUR : टाटा मोटर्स प्रबंधन और यूनियन के बीच ग्रेड रिवीजन वार्ता फि र से शुरू हो गयी है। मई में पहली बार शुक्रवार को दो घंटे तक वार्ता चली। वार्ता में प्लांट हेड संपत कुमार, एचआर हेड रवि सिंह, इ-आर हेड दीपक कुमार के साथ यूनियन से अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते और महामंत्री आरके सिंह शामिल हुए। यूनियन प्रवक्ता नवीन सुलंकी ने बताया कि शाम पांच से रात सात बजे तक चली वार्ता में कई बिंदुओं पर चर्चा की गयी। बेहतर ग्रेड के लिए यूनियन प्रयासरत है। टाटा मोटर्स कर्मचारियों का ग्रेड रिवीजन एक अप्रैल 2019 से लंबित है।

20 को एमटीसी में सेमिनार

20 मई को एमटीसी में सेमिनार का आयोजन किया गया है। सेमिनार में टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के ऑफि स बियरर शामिल होंगे। सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक सेमिनार चलेगा। सेमिनार में भाग लेने के लिए यूनियन के ऑफि स बियररों को उस दिन ड्यूटी से रिलीज किया गया है।

यूनियन का गेट-टूगेदर आज

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन की ओर से गेट-टूगेदर का आयोजन आसनबनी के काला पत्थर स्थित एक फ ॉर्म हाउस में होगा। गेट-टूगेदर में यूनियन के सभी ऑफि स बियरर, कमेटी मेंबर शामिल होंगे। इसे लेकर शनिवार की शाम यूनियन के सभी सदस्य यूनियन ऑफि स में जुटेंगे और वहां से एक साथ रवाना होंगे।