JAMSHEDPUR: जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में सोमवार को खेले गए प्रीमियर डिवीजन फुटबॉल लीग में टाटा मोटर्स ने अरुणा समिति को 4-1 से हरा दिया। खेल के आरंभ से ही टाटा मोटर्स के खिलाडि़यों ने आक्रमण के साथ-साथ रक्षा पंक्ति को भी मजबूत बनाए रखने का प्रयास किया। पहला गोल खेल के 26वें मिनट में मोस्को हेंब्रम ने किया। उसके बाद दीपक टुडू ने 48वें, सुशील किस्कू ने 74वें तथा जितेंद्र मुर्मू ने 75 मिनट में एक-एक गोल किए। विपक्षी टीम अरुणा की ओर से एकमात्र गोल 48वें मिनट में मंगल हांसदा ने किया। मैच में टाटा मोटर्स के सुशील किस्कू, अरुा समिति के बिक्रम सेारेन व शक्ति मुखी को पीला कार्ड दिखाया गया।

एनबीसी ने एबीसी को दी पटकनी

आर्मरी मैदान में जेएसए ए डिवीजन फुटबॉल लीग में सोमवार को एनबीसी ने एबीसी को 3-1 से हराया। एनबीसी की ओर से राजी राज मुर्मू ने 51 व 64वें मिनट में गोल किया। तीसरा गोल गुलाम सरदार ने 69वें मिनट में किया। एबीसी की ओर से अरुण कुंकल ने 66वें मिनट में एकमात्र गोल किया। मैच में एनबीसी के सोमाई हांसदा व आकाश मुर्मू तथा एबीसी के संतोष यादव को रेफरी ने पीला कार्ड दिखाया।

एडी एंड डब्ल्यूए ने एसडीसी को दी मात

गोपाल मैदान में खेले गए सुपर डिवीजन फुटबॉल लीग में सोमवार को एडी एंड डब्ल्यूए की टीम ने एसडीसी को 3-1 से हरा दिया। विजयी टीम की ओर से मंगल मुर्मू , अमित कुमार व विजय सोरेन ने एक-एक गोल किया। वहीं एसडीसी की ओर से शामु मुर्मू ने 27वें मिनट में एक गोल किया।

टीएफए-झारखंड एफसी से खेला ड्रॉ

टेल्को के सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम में टीएफए व झारखंड एफसी के बीच खेला गया मैच ड्रॉ रहा। टीएफए की ओर से सुभाष ने 26, दीपक ने 66वें मिनट में तथा झारखंड एफसी की ओर से बस्टर बंद्रा ने 18 तथा प्रसाद मुर्मू ने 86वें मिनट में एक-एक गोल किया।