JAMSHEDPUR: टाटा स्टील की 111वीं वार्षिक आमसभा कल शुक्रवार को मुम्बई में दोपहर तीन बजे से होने वाली है। जिसमें 2017-18 का आय-व्यय का लेखा-जोखा पारित होगा तो कंपनी हित में कई निर्णय भी लिए जाएंगे। कार्यक्रम में टाटा समूह के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन समेत अन्य अधिकारी, टाटा वर्कर्स यूनियन के टॉप थ्री, मजदूर नेता रघुनाथ समेत कई इंटक नेता मौजूद रहेंगे।

चंद्रशेखरन ने किया कलिंगानगर का दौरा

टाटा संस के चेयरमैन एन। चंद्रशेखरन ने पिछले दिनों टाटा स्टील कलिंगानगर का एक दिवसीय दौरा किया। वहां सबसे पहले संस्थापक जेएन टाटा को श्रद्धांजलि दी तो सीओबीपी क्षेत्र, ब्लास्ट फ र्नेस, हॉट स्ट्रीप मिल, टीएसके सेंटर सहित नए कॉरपोरेट ऑफि स को भी देखा। इस अवसर पर चेयरमैन ने फेज एक के तहत हुए काम को देखा और फेज दो के लिए पांच मिलियन टन के विस्तारीकरण योजना की समीक्षा की। वहीं हॉट स्ट्रीप मिल के समक्ष पौधारोपण भी किया। इस मौके पर हॉट स्ट्रीप मिल से निकलने वाले पहले क्वॉइल के भी गवाह बने। उन्होंने पहले चरण में वाइस प्रेसिडेंट (इंजीनियरिंग एंड प्रोजेक्ट) आरआर झा व वाइस प्रेसिडेंट (ऑपरेशन) राजीव अग्रवाल सहित उनकी पूरी टीम को शुभकामनाएं दी। इस दौरान उनके साथ कंपनी के निदेशक सौरभ अग्रवाल, सीईओ से एमडी टीवी नरेंद्रन, सीएफ ओ कौशक चटर्जी, टीक्यूएम प्रेसिडेंट आनंद सेन और वाइस प्रेसिडेंट सुनील भास्करन सहित कंपनी के वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

इंटक अधिवेशन 27-28 को उदयपुर में

इंटक का 296वां राष्ट्रीय अधिवेशन 27-28 जुलाई को उदयपुर के नगर निगम के हॉल में होगा। वहां इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी संजीवा रेड्डी, महामंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह, आर रवि प्रसाद, राकेश्वर पांडेय समेत कई मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे। 25 जुलाई को मजदूर नेता राकेश् वर पांडेय के नेतृत्व वाली यूनियनों के नेता संजीव श्रीवास्तव आदि मुख्य रूप से शामिल होंगे।

डा। अमित रंजन को प्रमोशन

टाटा स्टील के इन्वायरमेंट मैनेजमेंट चीफ श्रीकांत कुमार पति पहली अगस्त से सेवानिवृत्त हो रहे हैं। कंपनी प्रबंधन ने उनके स्थान पर डॉ। अमित रंजन चक्रवर्ती को चीफ की जिम्मेदारी दी है। वे जमशेदपुर से काम करते हुए वाइस प्रेसिडेंट (सेफ्टी) स्वास्थ्य व स्थिरता को रिपोर्ट करेंगे। कंपनी प्रबंधन ने गुरूवार को इस संबंध में सर्कुलर जारी कर दिया है।