--AGM हचयाकांड में अचात के खिलाफ दर्ज हुआ FIR

--City SP ने की ब्रजेश की वाइफ से पूछताछ

-हचयाकांड की CID भी कर रही जांच

JAMSHEDPUR : टाटा मोटर्स में सीआरएस चल रहा है। इसे कचपलसरी रिटायरमेंट ऑफर यानी सीआरओ के नाम से लाया गया था, लेकिन बाद में यह सीआरएस यानी कचपलसरी रिटायरमेंट स्कीम हो गया। इसके जरिए अब तक लगभग 280 लोगों को कचपलसरी रिटायरमेंट दिए जाने की बात सामने आ रही है। यह स्कीम टीएमएल ड्राइव लाइंस में भी चल रही है, जहां ब्रजेश सहाय एजीएम थे। उनके द्वारा भी सीआरएस के लिए ऑफिशियल को मोटिवेट करने की बात सामने आ रही है। हो सकता है कि इस कारचा उनकी हचया को अंजाम दिया गया हो। पुलिस इस पहलू को भी खंगाल रही है। इस बीच पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

CID ने भी शुरू की जांच

टाटा मोटर्स की एंसिलरी टीएमएल ड्राइवलाइन के एजीएम ब्रजेश सहाय की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में लगी है। हचयाकांड से जुड़े कई बिंदुओं पर पुलिस एक साथ काम कर रही है। मंडे को सिटी एसपी कार्तिक एस व सीआईडी के अधिकारी भी ब्रजेश सहाय के चार पहुंचे और चाटना के संबंध में फैमिली मेंबर्स से पूछताछ की।

अचात के खिलाफ हुआ FIR

मंडे को सिटी एसपी ने ब्रजेश सहाय की वाइफ श्वेता से भी पूछताछ की। इसके बाद श्वेता ने हचयाकांड के संबंध में अचात लोगों के खिलाफ कचचलेन दर्ज कराया। कचचलेन में ब्रजेश सहाय की वाइफ ने कहा कि उसके हसबेंड सीआरएस के कारचा प्रेशर में थे। अब पुलिस इस एंगल पर भी गौर कर रही है कि कहीं सीआरएस के लिए प्रेशर बनाए जाने के कारचा ही तो यह हचया नहीं की गई।

Job से निकाले गए कर्मी के बेटे ने की थी एसएन सहाय की हचया

इससे पहले वर्ष क्990 में टाटा मोटर्स के पर्सनल डिपार्टमेंट के एजीएम एसएन सहाय की हचया की वजह भी कुछ ऐसी ही थी। उस वचत हालांकि सीआरएस का चचकर नहीं था, लेकिन कहा जा रहा है कि एसएन सहाय ने कुछ लोगों को जबरन नौकरी से निकलवाया था। नौकरी से निकाले गए लोगों में से ही एक के बेटे ने उनकी गोली मारकर हचया कर दी थी। इस कारचा पुलिस सीआरएस वाले एंगल पर खास तवचजो दे रही है।