छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: जेआरडी स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में जेएसए प्रीमियर डिवीजन फुटबॉल के एकतरफा मैच में टाटा स्टील ने झारखंड स्पोर्टिग को 4-0 से रौंद दिया। इस जीत से टाटा स्टील को 3 अंक प्राप्त हुए। इस मैच में टाटा स्टील की ओर से गोमिया समद, राजू गुईया ने एक-एक व विमल कुमार ने दो गोल दागे।

अरुणा ने मो। स्पोर्टिग को हराया

टेल्को के सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम में खेले गये मैच में जेएसए प्रीमियर डिवीजन फुटबाल लीग मैच में अरुणा समिति ने मो। स्पोर्टिंग क्लब को 3-1 से पराजित किया। अरुणा समिति की ओर से पहला गोल राहुल मुखी ने मध्यांतर से पहले किया। फिर मध्यांतर बाद जगदीश सरदार व राजीव मार्डी ने एक-एक गोल करके अपनी टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचा दी। जवाब में मो। स्पोर्टिंग क्लब की ओर से एकमात्र गोल अमन कुमार ने किया।

स्पोर्टिंग क्लब ने सिंहभूम सॉकर को हराया

गोपाल मैदान में खेले गए जेएसए सुपर डिवीजन फुटबाल मैच में स्पोर्टिंग क्लब ऑफ जमशेदपुर ने सिंहभूम सॉकर फैंस क्लब को एक के मुकाबले दो गोलों से हरा दिया। सिंहभूम सॉकर की ओर से एकमात्र गोल बुधराम पूर्ति ने किया। जवाब में स्पोर्टिंग क्लब की ओर से तहसीन आलम और लाल मोहन हांसदा ने एक.एक गोल कर अपनी टीम टीम की जीत पक्की कर दी।