-जेएसए लीग में टाटा स्टील के गौरव मुखी ने दागे तीन गोल

-मैदान में उतरते ही दिखा टाटा स्टील के प्लेयर्स का जलवा

JAMSHEDPUR: गौरव मुखी के तीन गोलों की बदौलत टाटा स्टील ने जमशेदपुर स्पोर्टिग एसोसिएशन (जेएसए) के तत्वावधान में खेले गए प्रीमियर लीग फुटबॉल के एक मुकाबले में नरवा पहाड़ को म्-0 से पराजित कर दिया। टाटा स्टील ने मैदान में उतरते ही तहलका मचाना शुरू कर दिया। खेल के क्फ्वें मिनट में साथी खिलाड़ी द्वारा दिए गए पास को बोसेन मुर्मू ने गोल में तब्दील कर दिया।

रक्षा पंक्ति भेद नहीं पाई

गोल खाकर बौखलाई नरवा की सेना ने जवाबी हमला किया, लेकिन वह टाटा स्टील की अभेद्य रक्षा पंक्ति को भेद पाने में असफल रहा। मध्यांतर तक टाटा स्टील क्-0 से बढ़त बनाए हुए थी। मध्यांतर के बाद टाटा स्टील पूरी तरह विरोधी टीम पर हावी रही। खेल के भ्फ्वें मिनट में गौरव मुखी ने गोल किया। अभी इस झटके से नरवा पहाड़ उबर भी नहीं पाया था कि म्क्वें मिनट में राजू गुईया ने तीसरा गोल दे मारा। 7ब्वें मिनट में राजू ने एक बार फिर कमाल दिखाया और टाटा स्टील के स्कोर को ब्-0 पर ला खड़ा किया। रही सही कसर गौरव मुखी ने पूरा कर दिया। गौरव ने 89वें व 9ख्वें मिनट में गोल कर टीम को म्-0 से जीत दिला दी। मैच के रेफरी करण हांसदा, अमृत डांग, रोहित सिंह व घनी राम थे।

बीएलएसएफए की जीत

उधर, जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में खेले गए ए डिवीजन के एक मुकाबले में बाबूलाल सोरेन फुटबॉल अकादमी (बीएलएसएफए) ने विवेकानंद स्पोर्टिग एसोसिएशन (वीएसए) को 8-0 से पराजित कर दिया। बीएलएसएफए की ओर से लाल मोहन हांसदा व नीतेश करुआ ने हैट्रिक पंच किया। लाल मोहन ने ख्7वें, फ्8वें व ब्ब्वें मिनट में गोल किए, वहीं नीतेश करुवा ने ब्7वें, म्ख्वें व 70वें मिनट में गोल किए। अंकित अविनाश टोया ने भ्8वें मिनट में गोल दागे, वहीं लखन हेंब्रम ने म्8वें मिनट में गोल किए। उधर, टिनप्लेट ग्राउंड में खेले गए सुपर डिवीजन के एक मुकाबले में एसकेएमसी ने ठक्कर बापा क्लब को क्-0 से पराजित कर दिया।