कोर्ट परिसर में हुई घटना,

जमीनी रंजिश का है मामला

Meerut। कोर्ट में शुक्रवार को तारीख पर आए 80 साल के ताऊ ने अपनी 16 साल की भतीजी पर तेजाब फेंक दिया। जिसके चलते वह बुरी तरह झुलस गई। तेजाब फेंकने की घटना से कचहरी में खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ताऊ को तेजाब की बोतल समेत दबोच लिया।

यह है मामला

बताते हैं कि दिलशाद ने 20 साल पहले शौकत कॉलोनी में बना हुआ मकान अपने छोटे भाई इंतजार को रहने के लिए दिया था। छह साल पहले जब दिलशाद ने इंतजार से मकान खाली करने के लिए कहा तो इंतजार ने कोर्ट में केस कर दिया। पिछले छह साल से कोर्ट में मुकदमा चल रहा था। हालांकि दो महीने पहले दिलशाद केस जीत गया। कोर्ट ने इंतजार को मकान खाली करने के आदेश दिए थे। शुक्रवार दोपहर को इंतजार अपनी बेटी फरहीन व पत्नी फरजाना के साथ कोर्ट में पहुंचा। वहां पर इंतजार भी मौजूद था। आरोप है कि 80 वर्षीय दिलशाद ने इंतजार की बेटी फरहीन पर तेजाब उड़ेल दिया। जिसके चलते वह झुलस गई। युवती के शोर मचाने पर एकत्रित हुए आसपास के लोगों ने दिलशाद को पकड़ लिया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी श्री प्रकाश ने घटनास्थल का जायजा लिया और फरहीन को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। दिलशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, सीओ सिविल लाइन रामअर्ज का कहना है कि युवती समेत उसके परिजन पुलिस को अलग-अलग बयान दे रहे हैं। मामला संदिग्ध लग रहा है।

रंजिशन फंसाया गया

दिलशाद की गिरफ्तारी होते ही आदर्श सेवा समिति के अनस चौधरी समेत काफी लोग एसएसपी ऑफिस पहुंचे। एसएसपी राजेश पांडे से मुलाकात करते हुए उन्होंने बताया कि वह 80 साल का बुजुर्ग है। जमीनी रंजिश के चलते उसके भाई ने फर्जी आरोप लगाया है। इससे पहले भी वह कई आरोप लगा चुका है। एसएसपी राजेश कुमार पांडे ने जांच का आश्वासन दिया है।