- साक्ष्य मिटाने के आरोप में व्यापारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

BAREILLY:

कॉमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट की एसआईबी टीम ने राजेंद्र नगर स्थित शेरे पंजाब कैटरर्स पर छापेमारी कर लाखों रुपए का माल टैक्स चोरी का पकड़ लिया. टैक्स चोरी पकड़ने जाने पर कैटरर्स मालिक साक्ष्य मिटाने के लिए डायरी फाड़ने की कोशिश करने लगा. टीम ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और साक्ष्य मिटाने के जुर्म में कैटरर्स मालिक के खिलाफ थाना प्रेमनगर में एफआईआर दर्ज कराई है.

करोड़ों रुपए के बिक्री का हिसाब नहीं

शेरे पंजाब केटरर्स निशु इंटरप्राइजेज राजेंद्र नगर के नाम से रजिस्टर्ड है. छापेमारी के दौरान कॉमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों को भारी मात्रा में नॉन वेजिटेरियन खाने का कच्चा माल पाया गया. इस दौरान टीम को कई संदिग्ध दस्तावेज हाथ लगे. जिसे जब्त कर लिया गया. शुरुआती जांच में करोड़ों रुपए की बिक्री छिपाए जाने का मामला सामने आया है. अधिकारियों ने बताया कि व्यापारी द्वारा बड़े पैमाने पर मांसाहारी और शाकाहारी व्यंजनों की कैटरिंग का कार्य किया जाता है.

कच्ची पर्ची पर करता था व्यापार

कार्यस्थल से एक लैपटॉप, कुछ कच्चे पर्चे और एक ऐसी डायरी मिली है जिसमें 30 लाख रुपए के लेनदेन का ब्यौरा दर्ज है. जिसमें व्यापारी ने अपनी होने से इनकार कर दिया. जब अधिकारियों ने उसे जब्त किया तो व्यापारी ने अधिकारी के हाथ से छीन लिया. तथा उसे नष्ट करने का प्रयास करने लगा. हलांकि, डायरी फाड़ना व्यापारी को महंगा पड़ गया. क्योंकि, छापेमारी की टीम द्वारा वीडियोग्राफी कराई जा रही थी. व्यापारी की पूरी हरकत कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है.