घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच को किया जाम

पटना: भगवानपुर थाना से महज दो सौ मीटर दूर स्थित लक्ष्मी नारायण हाईस्कूल में बाइक सवार अपराधियों ने एक शिक्षक को गोली मार दी. गोली से जख्मी शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मृत शिक्षक 30 वर्षीय राधेश रंजन भगवानपुर थाने के बहलोलपुर के रहने वाले थे. उनके पिता वीरचंद्र दास राजकीय हाईस्कूल भगवानपुर के रिटायर्ड ¨प्रसिपल हैं. इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने काफी देर तक एनएच-22 को जाम रखा. बाद में पुलिस के समझाने पर आक्रोशित लोग शांत हुए.


छात्रों के पत्थर से एक अपराधी जख्मी

बताया गया कि सोमवार को दस बजे बाइक सवार 3 अपराधी पहुंचे. शिक्षक राधेश के बारे में जानकारी ली और चापाकल पर पानी लेने गए राधेश पर गोली चला दी. राधेश जान बचाने के लिए स्कूल के कार्यालय में घुस गए. अपराधी कार्यालय से खींचकर 3 गोलियां दागी. शिक्षक को दो गोली लगी. अपराधी भागने लगे. इस दौरान छात्रों ने पत्थर भी चलाए. जिसमें एक अपराधी जख्मी हुआ है.


एनएच-22 किया जाम

भगवानपुर थाने की पुलिस जख्मी शिक्षक को लेकर पीएचसी पहुंची जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया. सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने शिक्षक को मृत घोषित कर दिया. आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच-22 को काफी देर तक जाम रखा. बाद में पुलिसके समझाने पर लोग शांत हुए.