-बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत रामगंगा आवासीय कालोनी के पास की वारदात

-परिजनों ने प्रेमिका व उसके पिता के खिलाफ हत्या का दर्ज कराया मुकदमा

BAREILLY: बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत रामगंगा आवासीय कालोनी के पास टीचर की प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या कर दी गई। टीचर की लाश गन्ने के खेत में पड़ी मिली। बाइक, हेलमेट, मोबाइल और पर्स मौके पर मिला। परिजनों ने प्रेमिका और उसके पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि पुलिस की मानें तो उसके शरीर पर चोट के निशान एक्सीडेंट की ओर इशारा कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बेटे को याद कर मां हुइर् बेहोश

30 वर्षीय अमित, धौरेरा माफी इज्जतनगर का रहने वाला था। उसके परिवार में पिता भगवानदास, मां माया देवी, भाई श्रवण कुमार और दो बहनें हैं। अमित ने एमएससी, बीईएड, डबल एमए, और पीजीडीसीए की पढ़ाई की है। वह सुबह के 9 से 11 लाल फाटक के पास केमिस्ट्री की कोचिंग पढ़ाने जाता था। दोपहर 3 बजे से 6 बजे वह सेटेलाइट के पास गुरुकुल कोचिंग में पढ़ाने जाता था। अमित की मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम हाउस पर मां बार-बार बेटे को याद कर बेहोश हो जा रही थी।

फोन आया था प्रेमिका का

अमित के भाई श्रवण ने बताया कि सैटरडे दोपहर में भाई उसके साथ ही कमरे में लेटे थे। करीब 3 बजे उसकी प्रेमिका का फोन आया। जिसके बाद भाई ने उसकी बाइक मांगी और वहां से चले गए और वापस नहीं आए। अमित के कोचिंग वालों ने बताया कि वह कोचिंग भी नहीं आया था। पता चला कि वह प्रेमिका के साथ फिनिक्स मॉल में शापिंग कर रहा था। उसकी प्रेमिका कृष्णा नगर, बारादरी की रहने वाली थी और उसका गांव भुता के पास है।

प्रेमिका की कई मिस कॉल पड़ी थीं

पिता भगवान दास ने बताया कि देर रात तक घर न आने पर कई बार उसे फोन किया गया लेकिन फोन रिसीव ही नहीं हुआ और बाद में फोन स्विच ऑफ हो गया। संडे सुबह पुलिस ने सूचना दी कि अमित की लाश रामगंगा आवासीय कालोनी में पड़ी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि अमित के पास पावर बैंक है। जैसे ही पुलिस ने उसका मोबाइल पावर बैंक में लगाया तो फोन पर 00ओओओ नाम से सेव नंबर की कई मिस्डकॉल पड़ी थी। पुलिस ने जब उस नंबर पर फोन किया तो किसी लड़की ने उठाया और खुद को अमित का दाेस्त बताया।

कहीं एक्सीडेंट तो नहीं

वहीं पुलिस के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौके पर अमित के शरीर पर जो चोट के निशान मिले हैं उससे एक्सीडेंट लग रहा है। अमित की लाश उल्टी पड़ी थी। उसके हेल्मेट में गन्ने की पत्तियां फंसी थीं और उसकी बाइक भी पास में पड़ी हुई थी। अमित पर किसी धारदार हथियार से हमले के निशान भी नहीं हैं। उसके मुंह से झाग जरूर निकल रहा था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

युवक की लाश मिली है। परिजनों ने प्रेमिका व उसके पिता पर मुकदमा दर्ज लिया गया है। विवेचना कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली