- नशा सुंघाकर वार्ड के ही तीन लड़कों ने किया अपहरण, तीन दिन तक करते रहे रेप

- हालत बिगड़ी तो घर के पास छोड़ गए आरोपी, पीडि़ता की तहरीर पर केस दर्ज

SAHJANWA:

सहजनवां थाना क्षेत्र स्थित नगर पंचायत के एक वार्ड की किशोरी का होली के दिन तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। तीन दिन तक युवक किशोरी के साथ गैंग रेप करते रहे। इस दौरान पीडि़ता की हालत बिगड़ती चली गई। मौत के बाद फंसने की आशंका से आरोपियों ने डरा-धमकाकर पीडि़ता को रविवार को उसके घर के पास छोड़ दिया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पहले से थी जान पहचान

नगर पंचायत के एक वार्ड में रहने वाली किशोरी की जान-पहचान वार्ड के ही एक युवक से थी। होली के दिन युवक ने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया। पास पहुंचते ही युवक ने नशा सुंघाकर गाड़ी में बिठा लिया। पहले से कार में दो युवक बैठे थे। तीनों उसे कहीं लेकर गए। जब पीडि़ता को होश आया तो वह एक मकान में थी।

करते रहे रेप

युवक तीन दिन तक उसके साथ गैंग रेप करते रहे। वह अपने घर जाने के लिए गिड़गिड़ाती रही लेकिन युवकों ने उसकी बात नहीं मानी। इस दौरान पीडि़ता की हालत बिगड़ती चली गई। युवकों को भी इसका आभास हुआ। उन्हें लगा कि यदि अब उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया तो उसकी मौत भी हो सकती है। युवकों को डर था कि पीडि़ता को ले जाते समय कहीं किसी ने देख न लिया हो। किशोरी की मौत की स्थिति में वे फंस सकते थे।

घर के पास छोड़ा

आरोपियों ने किशोरी को धमकाया कि वे उसे छोड़ दे रहे हैं लेकिन अपने साथ हुए रेप के बारे में वह किसी को नहीं बताएगी। पीडि़ता ने आरोपियों की बात मान ली। इसके बाद आरोपी रविवार को सुबह नगर पंचायत के घनश्याम नगरी में छोड़कर चले गए। किसी तरह किशोरी घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद परिजन पीडि़तों को लेकर थाने पहुंचे। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।