- गुलरिहा एरिया बूढ़ाडीह की घटना

- अकेला पाकर गांव के युवक ने की हरकत

GORAKHPUR: होली की मस्ती में डूबे मनबढ़ ने युवती की अस्मत लूट ली। यह घटना गुलरिहा एरिया बूढ़ाडीह में हुई। नैचुरल कॉल पर निकली युवती को आरोपी ने पकड़ लिया। जानमाल की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। घर पहुंचकर युवती ने भाई को सूचना दी। एसपी सिटी के हस्तक्षेप पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को दबोच लिया। आरोपी ने युवती से प्रेम संबंध होना कबूल किया है।

खेत की ओर गई थी युवती

होली की शाम गांव की एक किशोरी खेत की ओर गई। तभी होली की मस्ती में डूबा उसके गांव का युवक मिल गया। उसने युवती को दबोच लिया। जानमाल की धमकी देकर उसने युवती संग रेप किया। किसी तरह से भागकर युवती घर पहुंची। युवती ने अपने भाइयों को मामले की जानकारी दी। भाइयों ने पुलिस को बताया। लेकिन तब पुलिस ने केस नहीं दर्ज किया। बाद में परिजनों ने एसपी सिटी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

हैदराबाद से लौटा था युवक

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह हैदराबाद में रहकर कमाता है। युवती के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा है। युवती के बुलाने पर उससे मिलने पहुंचा। तभी युवती के घरवालों ने पकड़ लिया। आरोपी ने कहा कि उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंपा गया। आरोपी विजय सिंह के खिलाफ जानमाल की धमकी देकर रेप करने का पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। होली के दिन युवती अकेली घर से निकली थी। तभी उसके साथ घटना हुई।

-सुनील सिंह, एसओ गुलरिहा