- पुलिस मित्र के साथ मिलकर प्रधान ने लगाई कीमत

- सहजनवां में किशोरी से गैंग का मामला, मिल रही धमकी

GORAKHPUR: सहजनवां कस्बे में गैंग रेप की शिकार किशोरी के आबरू की बोली लगती रही। एक प्रधान ने पुलिस मित्र के साथ मिलकर समझौते बदले रुपए की पेशकश की। बात न बनने पर जानमाल की धमकी देकर कार्रवाई से मुकरने को कहा। बात न बनने पर घटना का एक आरोपी किशोरी को शादी का लालच देने लगा है। मंगलवार को मौका मिलने पर डॉक्टरी परीक्षण के लिए पहुंची किशोरी ने अपनी आपबीती सुनाई। हद तो तब हो गई जब पुलिस सुरक्षा में मौजूद किशोरी और उसके परिजनों को अभियुक्त के सहयोगियों ने जानमाल की धमकी दी। पीडि़ता ने सीएम को पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

पहले भी कर चुके थे छेड़छाड़

सहजनवां कस्बे की एक किशोरी का अपहरण करके युवकों ने गैंग रेप किया। होली के दिन घर से निकली किशोरी रविवार को घर पहुंची। उसने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की। मुकदमा दर्ज करके पुलिस कार्रवाई में जुट गई। लेकिन अभियुक्तों को अरेस्ट नहीं कर सकी। किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह नौ मार्च को बोर्ड एग्जाम देकर घर जा रही थी। तब भी दो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ किया। विरोध जताने पर एक युवक ने उसे थप्पड़ मारा जिसकी शिकायत पर पुलिस ने तब कार्रवाई नहीं की।

तौलिया डालकर किया अचेत

पीडि़ता ने बताया वह अपनी सहेली के घर जा रही थी। तभी उससे मिले दोनों युवकों ने मुंह पर तौलिया डाल दिया। उसके अचेत होने पर उठाकर कहीं ले गए। दो दिनों तक उससे रेप करने के बाद घर के पास छोड़कर फरार हो गए। उसने घर पहुंचकर मां को घटना की जानकारी दी। मां के साथ सहजनवां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंची। डॉक्टर ने पुलिस केस बताकर पल्ला झाड़ लिया। किशोरी का कहना है कि वह थाने पर गई तो दरोगा ने उपचार कराने के लिए एक हजार रुपए दिए। शिकायत करने पर चलता कर दिया। किशोरी ने आरोप लगाया कि कार्रवाई के नाम पर दो सिपाहियों ने उसके पिता से रुपए वसूल लिए।

प्रधान के साथ मिलकर लगा रहे कीमत

एसएसपी से शिकायत होने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। तेनुहारी निवासी कमलेश यादव और सहजनवां कस्बे के विशाल के खिलाफ गैंग रेप और पाक्सो एक्ट का केस दर्ज किया। लेकिन अभियुक्तों की गिरफ्तारी से कतराते रहे। किशोरी का आरोप है कि एक प्रधान ने थाने के पुलिस मित्र से मिलकर उसके आबरू की कीमत लगाई। लोगों ने कहा कि रुपए लेकर अपना मुंह बंद कर लो। उधर दूसरा आरोपी विशाल अब किशोरी पर शादी का दबाव देकर सुलह की बात कर रहा है। सोमवार की शाम कुछ लोगों ने किशोरी के पिता को पीटकर मुकदमा उठाने का दबाव बनाया।