- किशोरी पर लगाते थे अश्लीलता के आरोप, दो कथित सपा नेता समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट

- गोविंद नगर की घटना, शरारती तत्वों के जमावड़े का परिवार ने किया था विरोध

KANPUR: गोविंद नगर में बदनामी के आरोपों से परेशान एक किशोरी ने शनिवार को फांसी लगा कर जान दे दी। परिजनों ने कुछ दिन पहले ही इलाके में जमावड़ा लगाने वाले शरारती तत्वों का विरोध किया था। जिसके जवाब में उन्होंने किशोरी के घर में घुसकर मारपीट की थी और उसे बदनाम करने के लिए तमाम आरोप लगाए थे। आरोप लगाने वालों में दो कथित सपा नेता भी बताए जा रहे हैं। शनिवार दोपहर किशोरी घर पर अकेली थी तो उन लोगों ने फिर उस पर अश्लीलता के आरोप लगाए। इससे परेशान होकर किशोरी ने घर पर फांसी लगा ली।

विरोध करने पर मारपीट की

विवेकानंद नगर कच्ची बस्ती में रहने वाले राज मिस्त्री की तीन बेटियां और दो बेटे हैं। पिता का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले ठेकेदार रमेश यादव के घर पर कई शरारती तत्वों का जमावड़ा रहता था जिससे वहां आने-जाने वाली महिलाओं को काफी दिक्कत होती थी। कुछ दिन पहले इलाके के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो राज मिस्त्री का परिवार भी उसमें शामिल हो गया। इसके बाद राज मिस्त्री के घर में रमेश, उसकी पत्‍‌नी, राजू सविता, सपा नेता बताए जा रहे गुड्डू सिंह ओर आशीष गुप्ता और बड़कऊ ने मारपीट की। साथ ही बेटियों को बदमान करने की धमकी भी दी।

बदनामी न सह सकी किशोरी

शनिवार को किशोरी घर पर अपनी दो छोटी बहनों और छोटे भाई के साथ थी। दोपहर में वह किसी काम से घर के बाहर आई तो उन्हीं लोगों ने फिर उस पर अश्लीलता के आरोप लगाए। इससे गुस्साई किशोरी ने घर जाकर फांसी लगा ली। घर वाले उसे फौरन हैलट ले गए, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। पिता की तहरीर पर गोविंद नगर पुलिस ने कथित सपा नेता गुड्डू सिंह, आशीष गुप्ता समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।