- 15 दिन पहले गायब हुई बेटी की तहरीर लेकर एक सप्ताह से थाने का चक्कर लगा रहा पिता

GAGHA: गगहा थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की 15 दिन पहले दिन में सब्जी खरीदने गई और गायब हो गई। सूचना पर दिल्ली में रहने वाला पिता गांव आकर एक सप्ताह से थाने का चक्कर काट रहा है लेकिन पुलिस उसकी तहरीर नहीं ले रही। पीडि़त पिता को सूझ नहीं रहा कि वह अपनी बेटी को ढूंढने के लिए क्या करे, किसके पास जाए?

दिल्ली में रहती थी

गगहा क्षेत्र के एक गांव के युवक का परिवार दिल्ली के संगम विहार कॉलोनी में रहता है। साथ में 16 वर्ष की बेटी भी रहती थी। गांव पर अकेली युवक की मां है। दिल्ली में पास ही रहने वाले रिश्तेदार का घर सिकरीगंज में है। रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में भाग लेने के लिए किशोरी 16 फरवरी को सिकरीगंज आई। वहां से 5 मार्च को अपने गांव दादी के पास आ गई।

2 अप्रैल को हुई गायब

दो अप्रैल को शाम चार बजे घर से सब्जी लेने के लिए कोठा बाजार गई लेकिन घर वापस नहीं आई। दादी ने अपने स्तर से ढूंढने के बाद इसकी सूचना दिल्ली में रह रहे बेटे को दी। दिल्ली से आया युवक एक सप्ताह से अपनी बेटी के गायब होने की तहरीर लेकर थाने का चक्कर लगा रहा है लेकिन पुलिस नहीं सुन रही। उधर, दिल्ली में उसका परिवार अकेले है। परिवार और नौकरी छोड़कर बेटी की खोज में युवक तहरीर लेकर पुलिस वालों से गिड़गिड़ा रहा है लेकिन वे उसकी एक नहीं सुन रहे। युवक को समझ में नहीं आ रहा कि वह कहां जाए।