22 अक्टूबर की सुबह घर से ई-रिक्शा लेकर निकला था पीडि़त

गाजियाबाद के चुडि़याला गांव के जंगल में कुएं में मरा समझकर फेंका

Meerut। लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के ई-रिक्शा चलाने वाले एक किशोर को अगवाकर उसकी हत्या का प्रयास किया गया। उसकी पिटाई की और आंखें फोड़कर गाजियाबाद के चुडि़याला गांव के पास कुंए में फेंक दिया।

सोमवार को घर से निकला था

लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के शालीमार गार्डन निवासी आबिद का 14 वर्षीय पुत्र अफसान ई-रिक्शा चलाता है। सोमवार की सुबह करीब आठ बजे वह ई-रिक्शा लेकर घर से निकला था। इस दौरान मोहल्ले का ही सरताज मिल गया और उसे बैटरी लाने की बात कहकर अपने साथ मोदीनगर ले गया। जानकारी के मुताबिक, वहां उसे इत्तेफाक नगर का जुबैर व एक अज्ञात युवक सरताज भी मिला। तीनों उसे अगवाकर गाजियाबाद के भोजपुर क्षेत्र में ले गए और उसकी जमकर पिटाई की।

ग्रामीणों ने देखा

बुधवार शाम उसे होश आया तो उसकी दोनों आंखों में गंभीर चोट थी। कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। हाथ-पैर भी बंधे थे। वह समझ नहीं पा रहा था कि कहां पर पड़ा है। उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। वहां से चारा लेकर गुजर रही कुछ महिलाओं ने उसे बताया कि वह चुडि़याला गांव के पास कुंए में पड़ा है। कुछ देर बाद ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला। पता बताने के बाद ग्रामीणों ने लिसाड़ी गेट निवासी युवक के परिजनों से संपर्क किया। थाना प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि आबिद की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है।