-तेज प्रताप ने सीएम को दी नववर्ष की बधाई, समर्थकों के आग्रह पर बजाई बांसुरी

PATNA: नए साल के पहले दिन ही तेजप्रताप अपने अंदाज में दिखे। उन्होंने कहा कि पार्टी से घर तक मेरे पीछे दुश्मनों की फौज है। अब मां और बापू दोनों का आशीर्वाद है। मेरा कोई बाल बांका भी नहीं कर सकता। के प्रथम दिन तेजप्रताप यादव दोपहर में अचानक छोटे भाई तेजस्वी यादव के घर पहुंचे। वहां मां राबड़ी देवी का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया और भावुक होकर फफक पड़े। दरअसल एक जनवरी को राबड़ी देवी का जन्म दिन भी पड़ता है। तेजप्रताप ने मां को फोन किया था। फोन करने के तुरंत बाद तेजस्वी के आवास पहुंच गए। तेजप्रताप के आने के कुछ ही देर बाद वहां राबड़ी देवी भी पहुंच गईं।

मेरी लड़ाई में मां का साथ

तेजप्रताप हरे रंग की बंडी और माथे पर बृजवासी वाले अंदाज में तिलक लगाए हुए थे। इन दिनों परिवार से दूरी बनाकर चल रहे तेजप्रताप ने कहा कि मां तो मां होती है।

उन्होंने फिर दोहराया कि वह

अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लिए जाने के मामले में अब भी अडिग है। यह भी कहा कि आज मां ने भी

भरोसा दिया है कि वह उनकी लड़ाई में साथ हैं। उन्होंने ऐश्वर्या के

परिजनों पर खुद को सताने की बात भी कही।

बापू से मिलती है सच बोलने की ताकत

तेजस्वी की बात करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि वह मेरा सीएम है। मौके पर मौजूद तेजप्रताप के समर्थकों ने उनसे बांसुरी बजाने को कहा। तेजप्रताप ने अपने समर्थकों का आग्रह पर बांसुरी भी बजाई। तेजप्रताप अपने समर्थकों के साथ गांधी मैदान भी गए और बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। यहां पर उन्होंने कहा कि आज लोग गांधी को भूलते जा रहे हैं। मैं अब हर वर्ष पहली जनवरी को गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करूंगा। बापू से हमें सच बोलने की ताकत मिलती है।