कानपुर। रविवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति ने तेलंगाना प्रगति निवेदन सभा नाम से रैली का आयोजित की थी। इसे सीएम के चंद्रशेखर राव ने संबोधित कर रहे थे। भीड़ देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम किए थे। वहीं रैली में मौजूद तेलंगाना के जगतियाल जिला में पुलिस अधीक्षक सिंधू शर्मा सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गर्इं।यहां पिता-पुत्री के रिश्ते के अलावा पद की गरिमा रखने की एक अनोखी मिसाल देखने को मिली। हुआं यूं कि पुलिस अधीक्षक सिंधू शर्मा महिलाआें की सुरक्षा इंतजामाें पर कड़ी नजर रखे थीं। इस दौरान वहां मौजूद उनके पिता व राशाकोंडा कमिश्नरी के मलकानगिरी के पुलिस उपायुक्त उमा मेहश्वरा शर्मा उनके सामने आए।

तेलंगाना सीएम की रैली में डीसीपी पिता ने ips बेटी को किया सलाम,खुद को बताया लकी

पूरे आत्मविश्वास के साथ बेटी को सेल्यूट किया
बेटी को वर्दी में सामने देखकर उमा मेहश्वरा ने पूरे आत्मविश्वास के साथ उसे सेल्यूट किया। उनके चेहरे पर बेटी को सेल्यूट करने का गर्व व खुशी साफ दिख रही थी। यह सीन देख वहां मौजूद  हर कोर्इ हैरान था। उमामहेश्वरा शर्मा ने कहा कि वह पहली बार ड्यूटी के दौरान आमने-सामने आए हैं। वह खुद को बहुत लकी मानते हैं कि उनके यह सुनहरा अवसर प्राप्त हुआ। मेरी बेटी मेरी वरिष्ठ अधिकारी हैं। वहीं घर पर हम लोग बिल्कुल एक आम पिता और बेटी की तरह रहते हैं। खूब बातें आैर मस्ती करते हैं। बता दें कि पुलिस उपायुक्त उमा मेहश्वरा शर्मा अगले साल रिटायर हो जाएंगे। इन्होंने सब इंस्पेक्टर पद से नौकरी शुरू की थी। वहीं  सिंधू  2014 बैच की आईपीएस हैं।  

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने किया संबोधित

न्यूज एजेंसी पीटीआ्इ के मुताबिक राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रैली में यह स्पष्ट कर दिया कि समय से पहले विधानसभा भंग नहीं की जाएगी।वह लोक कल्याण को ध्यान में रखते हुए वह सही समय पर सही फैसला लेंगे। इसके साथ ही चुनाव से पहले  मिशन भागीरथ के जरिये हर घर को पानी मुहैया नहीं कराने का वादा किया। उन्होंने कहा अगर वह अपने वादे को पूरा नहीं कर पाए तो चुनाव नहीं लड़ेंगे। कोई भी मुख्यमंत्री इस तरह की बात करने की हिम्मत नहीं दिखाएगा। इसके साथ ही बताया कि उन्होंने यह भी कहा कि अगले चुनाव के लिए घोषणा पत्र तैयार करने के लिए एक समिति का गठन हुआ है। इसकी अध्यक्षता राज्यसभा सदस्य के केशव राव करेंगे।

21 जिलों के एसएसपी-एसपी समेत 30 आईपीएस ट्रांसफर, नये अधिकारियों को भी जिलों की कमान

जब 'क्रेन बेदी' ने उठवा ली थी पूर्व PM की कार, जानें देश की पहली महिला IPS के बारे में ये 10 बातें

National News inextlive from India News Desk