-सर्किट हाउस में पत्रकारों से बोले कानून मंत्री, बस कोर्ट का निर्णय आने का इंतजार

-विकास भवन में ली समीक्षा बैठक कई अफसरों की लगी फटकार लक्ष्य पूरा करने के दिए निर्देश

BAREILLY :

अयोध्या में जल्द ही भगवान राम का भव्य मंदिर बनेगा। सुप्रीमकोर्ट से जल्द फैसला आने वाला है। इसी के साथ ही मंदिर निर्माण की सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी। यह बाते प्रदेश के कानून मंत्री व बरेली के प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। हालांकि मंदिर बनना कब से शुरू होगा, इस बारे में उन्होंने कहा कि अभी डेट निर्धारित नहीं है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद तय हो जाएगा। इसके बाद वह विकास कार्यो की समीक्षा करने के लिए विकास भवन पहुंचे, जहां उन्होंने मूलभूत सुविधाओं समेत कुल 80 मसलों पर चर्चा की। इस दौरान कई अधिकारियों को फटकार भ्ाी लगाई।

वादों को पूरा करेगी सरकार

ब्रजेश पाठक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार देश की जनता से जो वादा किया था, उसे पूरा करने में प्रयासरत है। वह विकास कार्यो की समीक्षा के जरिए बार-बार नजर बनाए हुए हैं। शहर के विकास में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं होगी।

वापस होंगे विधायक पर दर्ज मुकदमे

विधायक पप्पू भरतौल पर दर्ज एफआईआर के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी, लेकिन निर्णय पार्टी हाईकमान को लेना है। पार्टी विधायक के साथ है। विधायक पर दर्ज एफआईआर वापस होगी। फिलहाल इस दौरान कानून मंत्री ने एसएसपी मुनिराज जी, डीएम और सीएमओ भी मौजूद रहे। इस दौरान कानून मंत्री ने एक-एक कर सभी की जमकर क्लास ली।