-फतेहगंज पूर्वी में ट्रक ने टेंपो को मारी टक्कर, दो की मौत, करीब आधा दर्जन घायल

-फरीदपुर के जेड में ट्रक ने परिवहन निगम बस के ड्राइवर को मारी टक्कर, मौत

BAREILLY: कई वर्षो से निर्माणाधीन बरेली-सीतापुर फोरलेन पर लगातार हादसे हो रहे हैं. हाइवे का निर्माण न होने की वजह से वाहन एक ही लेन में निकलते हैं. फ्राइडे को भी एक ही लेन में निकलने के दौरान ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे टेंपों में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए और टेंपो में सवार दो लोगों की मौत ट्रक के नीचे दबने हो गई. हादसे में आधा दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई. राहगीरों ने किसी तरह से टेंपों से घायलों को बाहर निकालकर एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया. वहीं इसी हाइवे पर फरीदपुर थाना अंतर्गत जेड के पास तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से पहिया बदल रहे परिवहन निगम बस के ड्राइवर की मौत हो गई.

हर तरफ मची चीख पुकार

फ्राइडे दोपहर करीब 12 बजे फतेहगंज पूर्वी से सवारी भरकर टेंपो फरीदपुर की ओर जा रहा था. इसी दौरान फरीदपुर की ओर से रॉन्ग साइड ट्रक जा रहा था. अनंत कोल्ड स्टोर के पास ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में टेंपों में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कुछ सवारियां बाहर निकलकर गिर गई और ट्रक के पहिए के नीचे आ गई. इसके अलावा कई सवारियां टेंपो में ही फंस गई. एक्सीडेंट के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. किसी तरह से लोगों ने टेंपों में फंसे ड्राइवर को खींचकर बाहर निकाला. उसके दोनों पैरों में चोट आयी है. एक्सीडेंट में गोपालपुर निवासी 12 वर्षीय पूनम व एक अज्ञात की मौत हो गई. हादसे में पूनम के पिता नन्हें लाल, पप्पू, नरेश, राशिद, कीर्ति, गंगादीन, इस्लाम, अनोखे लाल, गीता, गीता का पति वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने मौके से भाग रहे ट्रक ड्राइवर मेंहदी हसन को गिरफ्तार कर लिया.

ट्रक ने बस ड्राइवर को रौंदा

फरीदपुर के जेड में थर्सडे रात टायर पंक्चर होने पर स्टेपनी लगा रहे परिवहन निगम के कैसरबाग डिपो की बस के ड्राइवर निवासी देवरिया को ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बस ड्राइवर अनिल शर्मा की मौत हो गई. हादसे में हेल्पर गंगाराम भी गायब हो गया. हादसे के बाद हाईवे पर जाम भी लग गया.