MEERUT : मेरठ-बागपत मार्ग पर शुक्रवार शाम पावटी पुलिया के पास लापरवाही से चलाते हुए एक मैजिक चालक ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक सवारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सात सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर मौजूद राहगीरों ने घायलों को मेरठ अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया है।

मौत से कोहराम

शुक्रवार को एक मैजिक चालक बागपत से सवारी लेकर मेरठ के लिए चला था। मेरठ-बागपत मार्ग पर पावटी पुलिया के पास मैजिक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनरे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की मैजिक गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक से टकराने पर मैजिक में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। इस दुर्घटना मे चालक के पास बैठे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सात सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक ने मैजिक गाड़ी को तेज गति से चलाया हुआ था। जिसके कारण मैजिक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने किसी प्रकार मैजिक गाड़ी में फंसी सवारियों को बाहर निकाला। राहगीरों ने घायलों को मेरठ अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया है।

लोगों ने लगाया जाम

दुर्घटना के बाद मेरठ-बागपत मार्ग पर जाम लगा गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त मैजिक गाड़ी को मार्ग से हटवाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने घायलों के नाम अब्दुल अली, जमशेद निवासी सिसाना जिला बागपत, सुरेश बाला व सचिन निवासी मंडोला जिला बागपत, विनोद निवासी रोहटा और श्रीराम निवासी गंगानगर बताया है। जबकि एक महिला गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती है। खबर लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।