- मेडिकल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लिया संज्ञान

- पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाने में पहुंचकर दी तहरीर

- गोली चलाने वालों का नहीं चल सका पता

<- मेडिकल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लिया संज्ञान

- पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाने में पहुंचकर दी तहरीर

- गोली चलाने वालों का नहीं चल सका पता

Meerut:

Meerut: शुक्रवार को रैली में शामिल होने के लिए जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुलेआम गुंडागर्दी करते हुए सड़क किनारे सवारी उतार रहे आटो चालक पर गोलियां चला दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी।

क्या है मामला

लिसाड़ी गेट थाना थाना एरिया के अहमद नगर गली नंबर दस के रहने वाले नसीर पुत्र जमील अहमद हापुड़ अड्डे से लोहिया नगर मंडी तक टैंपो चलाते हैं। दोपहर नसीर मेडिकल थाना एरिया के एल ब्लाक तिराहे के पास टैंपो से सवारी उतार रहा था। उसी दौरान पीछे से भाजपा का झंडा लगी पंद्रह-बीस बाइक और दो स्कार्पियों कार आई।

टूट गए शीशे

साइड से टैंपो हटाने को लेकर एक बाइक सवार से नासिर की कहासुनी हो गई। आरोप है कि बाइक सवार युवक ने जान से मारने की नीयत से दो गोलियां चला दीं। गनीमत रही कि चालक के गोली नहीं लगी, केवल टैंपो के शीशे ही टूट गए। गोली चलने के बाद लोगों ने जाम लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर नौचंदी और मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराने की कोशिश की।

मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। झंडा लगाकर घूमने वाले युवकों के बारे में पार्टी से जानकारी ली जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-उमेश चंद पचौरी

एसओ, मेडिकल

-----------

भारतीय जनता पार्टी अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं करती है। यदि किसी ने गोली चलाई है तो यह गलत है। कानून को जांच करने के बाद कार्रवाई करनी चाहिए। भाजपा कानून व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करती है और जनता के साथ खड़ी रहती है।

-डॉ। लक्ष्मीकांत वाजपेयी

प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा