- आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की कर रहे थे मांग

MEERUT: लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में बुधवार सुबह एक टेंपो चालक ने दूसरे टेंपो चालक के टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाला टेंपो चालक ही उसे अस्पताल ले गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुस्साए परिजनों व मोहल्ले वासियों ने कमेला रोड को जाम कर दिया। शव रखकर काफी देर तक लोगों ने प्रदर्शन किया। इसके बाद थाना पुलिस ने लोगों को आरोपी टेंपो चालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया, इसके बाद ही प्रदर्शनकारियों ने जाम खत्म किया।

दूसरे टेंपो चालक ने मारी टक्कर

लक्खीपुरा गली नंबर 14 में रहने वाला 45 वर्षीय अनीस पुत्र इस्माईल टेंपो चलाकर अपने परिवार का खर्च वहन करता था। बुधवार सुबह 7 बजे वह दिल्ली रोड स्थित मंडी से सब्जी लेकर टेंपो से चला। जाकिर कॉलोनी के गली नंबर 26 स्थित युसुफ की दुकान पर वह सब्जी उतार रहा था। तभी न्यू इस्लाम नगर निवासी टेंपो चालक नईम ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने के साथ ही वह गंभीर रूप से घायल हो गया और जमीन पर गिर गया। कुछ ही देर में वह बेहोश हो गया। नईम घबरा गया, आसपास कई लोग जमा हो गए। सभी लोगों के दबाव देने पर नईम अनीस को एक प्राइवेट अस्पताल लेकर गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शव छोड़कर भाग रहा था

डॉक्टर के मृत घोषित किए जाने के बाद तो नईम के होश उड़ गए। उसे समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या करे। वह अनीस के शव को अपने टेंपो में लादकर भाग गया। वह कमेला रोड स्थित आशियाना कॉलोनी के पास शव को छोड़कर भाग ही रहा था कि वहां पर मौजूद आसपास के लोगों ने देख लिया और उसे दबोच लिया। लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद अनीस के परिजन भी पहुंच गए। सभी ने मिलकर कमेला रोड जाम कर दिया। शव को रखकर प्रदर्शन किया। हंगामे की सूचना पर पहुंची लिसाड़ी गेट पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आश्वासन देकर जाम को खुलवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।