सरधना : बरनावा रोड पर तेज गति से सरधना की और आ रहा टेंपो एक्सल टूटने के चलते द्रोण पब्लिक स्कूल के सामने पलट गया। हादसे में महिलाओं और बच्चों समेत कई लोग गंभीर घायल हो गए। राहगीरों ने टेंपो सीधा कर घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। घायलों में कई की हालत नाजुक है। वहीं चालक टेंपो मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

यात्रियों में मच गई चीख पुकार

बरनावा रोड पर नियमों को ताक पर रखकर फर्राटा भरते टेंपो यात्रियों की जान के लिए भी खतरा बने हैं। बिना फिटनेस तेज गति से क्षमता से अधिक सवारी लेकर दौड़ते टेंपो कभी भी हादसे का कारण बन जाते हैं। रविवार को बरनावा की ओर से तेज गति से सरधना आ रहे टेंपो के अगले पहिए का एक्सल द्रोण पब्लिक स्कूल के सामने टूट गया, जिससे टेंपो लहराते हुए सड़क किनारे पलट गया। टेंपो पलटते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने टेंपो सीधा खड़ा कर गंभीर घायल यात्रियों को तत्काल सरधना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घायलों में सविता पत्नी अनिल निवासी गांधीनगर सरधना और उसकी सास संतोष पत्नी सुक्कन, पवन पुत्र करण सिंह निवासी गोटका व उसकी पत्नी सविता, रोहताश पुत्र जसवंत सिंह निवासी गोटका और फरमान पुत्र अलीजान निवासी टोडा कल्याणपुर (बुढ़ाना थाना क्षेत्र) समेत कई अन्य है। फरमान और सविता की हालत गंभीर बताई गई। हादसे के बाद टेंपो चालक मौके से फरार हो गया। समाचार लिखे जाने तक मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

दामाद को अपहरण करने का आरोप लगा दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट

खरखौदा : फफूंडा से पांच दिवस पूर्व गायब हुए एक व्यक्ति के मामले में रविवार पुलिस ने ससुर की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट कराई है। हालांकि पूर्व में पुलिस गुमशुदगी भी दर्ज कर चुकी है।

फफूंडा निवासी मोहन पुत्र भगवान सहाय ने रविवार को थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसका दामाद त्रिलोक पुत्र पीतम सिंह निवासी कन्नोजा थाना मुरादनागर काफी समय से उनके यहां रहकर मेरठ स्थित सुपरटैक कंपनी में सुपरवाईजर है। राजकुमार उर्फ राजू व हेमदास निवासी ग्राम तर्की, छत्तीसगढ़ ने उसके दामाद को ठेका दिलाने के झांसे में लेकर 40,000 रुपये, बाइक व मोबाइल समेत पांच दिवस पूर्व अपहरण कर लिया। पुलिस ने पहले गुमशुदगी और रविवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की है।