टेंपों चालक के शरीर में सीएनजी भरने का आरोप, सीएनजी पंप कर्मचारियों से हुआ था विवाद

गुस्साए परिजनों ने हापुड़ रोड पर लगाया जाम, पुलिस ने खदेड़ा

Meerut। हापुड़ रोड बिजली बंबा पुलिस चौकी के पास सीएनजी पंप स्टेशन में गैस भराने आए टेंपो चालक का सेल्समैन से 10 रुपये को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान टेंपो चालक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। टेंपो चालक की मौत से गुस्साए परिजनों ने सीएनजी गैस स्टेशन पर तोडफ़ोड़ व पथराव कर हापुड़ रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने भीड़ को लाठी फटकार कर खदेड़ा। पुलिस ने ंसीएनजी पंपिंग स्टेशन के सात कर्मचारियों को हिरासत में लेकर थाने भेजा।

दस रुपये के लिए विवाद

हापुड़ रोड बिजली बंबा पुलिस चौकी के पास सीएनजी पंप स्टेशन है। बताते हैं कि रविवार सुबह तकरीबन 10 बजे लोहिया नगर निवासी मो। इनाम पुत्र नासिर टेंपों में सीएनजी भरवाने गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सीएनजी पंप पर मौजूद कर्मचारी अनुज से टेंपो चालक इनाम की दस रुपये को लेकर हाथापाई हो गई। इस दौरान टेंपो चालक इनाम की मौत हो गई।

सीएनजी पंप पर पथराव

टैंपो चालक इनाम की मौत से गुस्साए परिजनों और लोहिया नगर के सैंकड़ों लोगों ने पंप पर तोड़फोड़ व पथराव किया साथ ही हापुड़ रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स ने हंगामा कर रहे लोगों को लाठी फटकार कर खदेड़ा और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा। मृतक इनाम के पिता नासिर ने खरखौदा थाने में सीएनजी पंप मैनेजर समेत आठ कर्मचारियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

सात कर्मचारी हिरासत में

एएसपी खरखौदा अमित आनंद ने बताया कि युवक की मौत के मामले में सीएनजी पंप स्टेशन के सात कर्मचारी पूछताछ के लिए हिरासत में है। सभी से पूछताछ चल रही है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था।

'हार्टअटैक से मौत'

सीएनजी पंप के मैनेजर सोनू का कहना है कि घटना उनके सामने हुई है। टैंपो चालक इनाम को गैस डलवाते समय हार्ट अटैक पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजन निराधार आरोप लगा रहे है।

सुविधा शुल्क का आरोप

मृतक के पिता नासिर का आरोप है कि सीएनजी पंप पर रविवार को उनका बेटा इनाम अपनी टेंपो में गैस भरवाने आया था, इस दौरान 10 रुपये सुविधा शुल्क मांगने को लेकर उसकी सीएनजी पंप के कर्मचारियों से विवाद हो गया, नासिर का आरोप है कि सीएनजी पंप के कर्मचारियों ने जबरदस्ती उसके बेटे इनाम के शरीर में सीएनजी भर दी जिससे उसकी मौत हो गई।