-गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर

-तीन अगस्त को होनी है युवक की शादी

Meerut : दौराला थाना क्षेत्र के मवीमीरा गांव में बुधवार शाम पांच बदमाशों ने नलकूप पर नहाने गए एक युवक पर सरियों व तमंचे की बट से हमला कर दस हजार की नकदी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने गन्ने के खेत में ले जाकर युवक की हत्या का प्रयास किया। अचानक पहुंचे नलकूप मालिक को देख बदमाश भाग गए। पुलिस ने घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल युवक के पिता ने थाने पर तहरीर दे दी है।

मवीमीरा निवासी इरशाद ने बताया कि उसके ख्क् वर्षीय बेटे गुफरान की शादी तीन अगस्त को शामली जिला निवासी साइन पुत्री नत्थू के साथ होनी है। बुधवार की शाम को सामान खरीदने के लिए दस हजार रूपये लेकर गुफरान को खतौली निवासी अपने मामा नसरूद्दीन के यहां जाना था। करीब तीन बजे वह गांव के पास स्थित संतरपाल के नलकूप पर नहाने के लिए चला गया। उसी समय गन्ने के खेत से मुंह पर कपड़ा बांधे पांच अज्ञात बदमाश निकले और गुफरान पर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने उससे क्0 हजार रूपये लूट लिए। तमंचों की बट मारकर उसे घायल कर दिया। गुफरान के पिता ने बताया कि बदमाश उसके बेटे की हत्या करना चाहते थे। उधर नलकूप मालिक संतरपाल ने बताया कि वह नलकूप पर पहुंचा तो उसे युवक की चीखने की आवाज सुनाई दी। दहशत के चलते उसने शोर मचा दिया। खेतों में काम कर रहे लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तो बदमाश तमंचे से फायर करते हुए भाग गए। ग्रामीणों ने गुफरान को बेहोशी की हालत में खेत से निकाला। संतरपाल ने घायल युवक के पिता इरशाद को सूचना दी। इरशाद ने जानकारी कंट्रोल रूम को दी। दौराला पुलिस एंबुलेंस लेकर गांव पहुंची और घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

युवक पर जानलेवा हमला किया गया है। गंभीर हालत के चलते गुफरान को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बदमाशों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

एसएसआई हाकिम सिंह गोप