-स्मार्ट सिटी के लिए चयनित कंपनी रूद्रा इंटरप्राइजेज के 10 लोगों की टीम कानपुर पहुंची

-नगर निगम अधिकारियों और टीम के बीच हुई मीटिंग, 6 करोड़ का जारी होंगे 2 टेंडर

kanpur@inext.co.in

KANPUR : स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को जमीन पर उतारने के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं. प्रोजेक्ट के तहत होने वाले कार्यो के लिए अगले हफ्ते टेंडर खोले जाएंगे. सैटरडे को स्मार्ट सिटी की पीएमसी रुद्रा इंटरप्राइजेज की टीम नगर निगम पहुंची. शाम म् बजे पहुंची टीम ने नगर निगम के साथ अधिकारियों के साथ मीटिंग की. मीटिंग में यह फैसला लिया गया कि स्मार्ट सिटी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिन कार्यो का शिलान्यास किया था, उनके लिए टेंडर क् हफ्ते में ओपन कर दिए जाएं. इसके लिए पीएमसी की टीम ने हां भी कर दी है.

लगभग म् करोड़ के होंगे टेंडर

नगर निगम की ओर स्मार्ट सिटी के प्रभारी अधिकारी आरके सिंह ने बताया कि टीम के साथ इस बात पर जोर दिया गया कि एक हफ्ते में पहला टेंडर ओपन कर दिया जाए. स्मार्ट ट्रांसफर स्टेशन और ओपन एयर जिम के लिए टेंडर खोले जाएंगे. स्मार्ट ट्रांसफर स्टेशन के लिए फ्.90 करोड़ और ओपन एयर जिम के लिए ख्.ख्8 करोड़ के टेंडर जारी किए जाएंगे. इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. बताते चलें कि नगर निगम के म् जोन में एक-एक स्मार्ट ट्रांसफर स्टेशन और ओपन एयर जिम बनाया जाना है. जिसमें एक की लागत क्रमश: म्भ् लाख और फ्8 लाख रुपए है.

-------

फ्.90 करोड़ से स्मार्ट ट्रांसफर स्टेशन के लिए

ख्.ख्8 करोड़ रुपए से ओपन एयर जिम के लिए

म् जोन में एक-एक स्मार्ट ट्रांसफर स्टेशन और जिम बनेगा

म्भ् लाख की लागत से बनेगा एक ट्रांसफर स्टेशन

फ्8 लाख का खर्च आएगा ओपन एयर जिम में

--------

पीएमसी रुद्रा इंटरप्राइजेज की टीम में क्0 लोग शामिल हैं, जिसमें टीम लीडर सत्या पंडारी हैं. इनके अलावा टीम में कंस्ट्रक्शन इंजीनियर, आर्किटेक्ट, प्राक्योरमेंट, फाइनेंशियल एडवाइजर और आईटी एक्सपर्ट शामिल हैं.